लक्षणयुक्त रोगियों को मुफ्त दवा वितरण को 13 मोटरसाइकिले रवाना

कोविड महामारी के दौर में जिला अधिकारी व मुख्य चिकित्सा अधिकारी के आवाहन पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों..

लक्षणयुक्त रोगियों को मुफ्त दवा वितरण को 13 मोटरसाइकिले रवाना
मुफ्त दवा वितरण को 13 मोटरसाइकिले रवाना

कोविड महामारी के दौर में जिला अधिकारी व मुख्य चिकित्सा अधिकारी के आवाहन पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आज 10 दवाइयों के 600 पैकेट जिला अधिकारी को सौंपा जिन्हें वितरित करने के लिए 13 मोटरसाइकिलों को जिला अधिकारी ने हरी झंडी देकर रवाना किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एनडी शर्मा ने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष मो. रफीक ,सचिव डॉ.नरेंद्र गुप्ता डॉ.जे विक्रम डॉ.भूपेंद्र सिंह ने लक्षण युक्त के  मरीजों लिए 10 दवाइयों के  600 पैकेट जिलाधिकारी को दिये थे यह पैकेट शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्र के लक्षण युक्त रोगियों को आरआरटी के माध्यम से वितरित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - अब लेखपाल होम आइसोलेटेड मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराएंगे

कोविड महामारी की दूसरी लहर के दौरान सभी होम आइसोलेशन वाले तथा सर्वेक्षण में पाए गए लक्षण युक्त रोगियों के लिए 10 दवाओं के आरआरटी पैकेट रिपोर्ट आने तक या जिनकी जांच नहीं हो पाई तथा एंटीजन रिजल्ट तत्काल आने पर तुरंत दवा उपलब्ध कराई जा रही है।

दूरदराज के इलाकों में लक्षण युक्त रोगियों को दवा उपलब्ध कराने के लिए 13 मोटरसाइकिलें आरआरटी टीम का गठन कर जिला अधिकारी आनंद कुमार सिंह ने कलेक्ट्रेट से हरी झंडी देकर रवाना किया।

यह भी पढ़ें - बांदा जिलाधिकारी के कर्मचारी का कोविड मरीज से बातचीत का ऑडियो वायरल, कर्मचारी पर गिर

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1