पेट्रोल की घटतौली की शिकायत करना युवक को पडा महंगा, बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

उरई में पेट्रोल की घटतौली की शिकायत करने पर दबंगों ने एक दलित परिवार के युवक को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। साथ ही, एक तमंचा भी...

पेट्रोल की घटतौली की शिकायत करना युवक को पडा महंगा, बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

उरई में पेट्रोल की घटतौली की शिकायत करने पर दबंगों ने एक दलित परिवार के युवक को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। साथ ही, एक तमंचा भी उस पर लगा दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें युवक उन लोगों से माफी मांगकर छोड़ने की गुजारिश कर रहा है।वहीं, रो रहे युवक की आरोपी एक भी नहीं सुन रहे हैं। वीडियो जब पुलिस तक पहुंचा, तो कार्रवाई हुई और चार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए पेट्रोल पंप संचालक समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह भी पढ़े:भगवान राम को मांसाहारी बताने वाले विधायक को बताया नाली का कीड़ा

यहां आशीष वाहन लेकर पहुंचा था। पेट्रोल डलवाया। पेट्रोल कम देने पर उसकी पेट्रोल पंप कर्मियों से बहस हो गई।  बाद में युवक ने इस घटतौली की शिकायत विभागीय अधिकारियों से की। इसके बाद पेट्रोल कर्मचारियों ने पंप मालिक शैलेंद्र के साथ मिलकर युवक को फोन कर बुला लिया। युवक आशीष को कमरे में बंद कर लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।पेट में तमंचा लगा दिया। उस पर लूट करने का आरोप लगाने लगे। पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। सूचना पर गोहन थाना के प्रभारी निरीक्षक दिव्य प्रकाश तिवारी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े:बांदाः ठंड के कारण जिले के सभी कक्षा 1 से 8 तक के विद्यालयों में 14 तक अवकाश घोषित

युवक को घायल देख उसे थाने ले आए। युवक से पूछताछ की, तो मामला समझ आ गया और फिर मारपीट करने वाले पंप मालिक और कर्मचारियों पर मुकदमा लिख लिया। माधौगढ़ के सीओ शैलेंद्र कुमार बाजपेई का कहना है कि मामला पांच जनवरी का है। मारपीट करने वाले पेट्रोल पंप संचालक शैलेंद्र ने अपने साथियों के साथ युवक के साथ मारपीट की है। कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़े:बांदाःशादी से इनकार करने पर एलएलबी की छात्रा पर  ममेरे भाई ने चाकू से किया हमला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0