बांदाःआयुष्मान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कें निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में, सैकडों मरीजों को निशुल्क परामर्श 

बाँदा के नरैनी रोड स्थित आयुष्मान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल गुर्दा, मूत्र रोग ( यूरोलॉजी )एवं सर्जरी सेंटर में रविवार को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का ...

बांदाःआयुष्मान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कें निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में, सैकडों मरीजों को निशुल्क परामर्श 

बाँदा के नरैनी रोड स्थित आयुष्मान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल गुर्दा, मूत्र रोग ( यूरोलॉजी )एवं सर्जरी सेंटर में रविवार को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें डाक्टरों के द्वारा सैकड़ों मरीजों को निशुल्क परामर्श देकर निशुल्क दवाएं दी गईं ।

यह भी पढ़े:भगवान राम को मांसाहारी बताने वाले विधायक को बताया नाली का कीड़ा

हॉस्पिटल की एम डी डाक्टर प्रिया दीक्षित ने बताया कि बाँदा और बाँदा के आसपास के बहुत से लोग बहुत गरीब है ।जो सुपर स्पेशलिटी की सेवाओं को नहीं ले सकते  ऐसे तमाम मरीजों को ध्यान में रखते हुए हमने रविवार को अपने संस्थान आयुष्मान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया है ताकि जो गरीब मरीज पैसे के आभाव में उपचार नहीं करा पा रहे हैं वो लोग भी उपचार करा सकें। डा.प्रिया ने बताया कि रविवार को इस शिविर में लगभग एक सैकड़ा से अधिक मरीज निशुल्क देखे गए, जिन्हें मर्ज के हिसाब से निशुल्क दवाएं भी दी गईं ।

यह भी पढ़े:बांदाःशादी से इनकार करने पर एलएलबी की छात्रा पर  ममेरे भाई ने चाकू से किया हमला

जिन मरीजों की जांच कराने ज़रूरत थी उनकी जांचे कराई गईं और जांचों में पचास परसेंट की छूट दी गई । इस निशुल्क स्वाथ्य शिविर में मूत्र रोग ( यूरोलॉजी )से सम्बंधित जैसे प्रोस्टेट, मूत्र मार्ग की पथरी,पेशाब से सम्बंधित रोगियों के साथ साथ  पेट की बीमारी, कमजोरी, बी पी, शुगर के मरीज और सीजनल मरीज भी बड़ी संख्या में आये जिनका निशुल्क उपचार किया गया। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0