शादी में सिपाही ने खुद किया हंगामा, पूरे परिवार को राइफल लूटने में फंसाया

जिले के एक शादी समारोह में गए थाने के सिपाही ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। इस दौरान सिपाही को रोकने की कोशिश करने पर सिपाही ने पूरे परिवार के साथ न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि तीन ...

शादी में सिपाही ने खुद किया हंगामा, पूरे परिवार को राइफल लूटने में फंसाया

बांदा, जिले के एक शादी समारोह में गए थाने के सिपाही ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। इस दौरान सिपाही को रोकने की कोशिश करने पर सिपाही ने पूरे परिवार के साथ न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि तीन भाइयों और उनकी बेटी पर राइफल लूटने का आरोप लगाते हुए थाने में अभियोग भी पंजीकृत करा दिया। इस मामले में फंसे पूरे परिवार ने आज पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना की जांच कर दोषी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़े:बुन्देलखण्ड का ये पहला जनपद होगा,  जहां गाय के गोबर से लकड़ी बनाने का प्रोजेक्ट शुरू होगा

मामला थाना मरका के सिकरिहा पुरवा मजरा मऊ का है। इसी गांव के निवासी अनिल कुमार उर्फ रज्जन पुत्र कालिका प्रसाद ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि मेरे घर में 3 फरवरी 2024 को बेटी की शादी थी। जिसमें संतोष गौतम निवासी कुसमिहन पुरवा को भी निमंत्रण दिया गया था। वह निमंत्रण आए तो उनके साथ एक सुरक्षा गार्ड योगेश गुप्ता भी था। हम लोगों ने गार्ड से भोजन करने के लिए कहा तो शराब के नशे में इस सिपाही में गाली गलौज कर हंगामा शुरू कर दिया और कहा कि तुम लोगों ने मुझे निमंत्रण नहीं दिया है, मैं कैसे तुम्हारे यहां खाना खा लूं। किसी तरह सिपाही को समझा बुझा कर लोगों ने शांत कराया।

यह भी पढ़े:प्रकाश द्विवेदी दूसरे विधायक जिन्होंने उठाई बुंदेलखंड में चीनी मिल की माँग

अगले दिन पता चला कि इस सिपाही ने मेरे और मेरे दो भाई नीरज कुमार और अनूप कुमार के अलावा बेटी स्वीटी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। सिपाही ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि मैं शादी समारोह में सुरक्षा गार्ड की हैसियत से गया था। जहां मेरे साथ अनिल कुमार और उनके भाइयों व बेटी ने मिलकर गाली-गलौज और मेरी इंसास राइफल छीनने की कोशिश की, जिसे किसी तरह मैं बचा पाया।पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। साथ ही कहा है कि उक्त सिपाही को तलब कर सत्यता की जांच कर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए।

यह भी पढ़े:लोकसभा चुनाव के ठीक पहले, भाजपा सांसद ने एक बार फिर अलग बुंदेलखंड राज्य का मुद्दा उठाया


 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0