चित्रकूट सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या पहुंची आठ

जनपद के रैपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुई जनरथ बस और कार की टक्कर में मरने वालों की संख्या आठ पहुंच गई है...

चित्रकूट सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या पहुंची आठ

चित्रकूट। जनपद के रैपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुई जनरथ बस और कार की टक्कर में मरने वालों की संख्या आठ पहुंच गई है। तीन लोगों की हालत बेहद गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री योगी ने लापरवाही पर चित्रकूट धाम के मंडलायुक्त समेत 10 मंडलायुक्तों और सात जिलाधिकारियों से किया जवाब तलब

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बुधवार को बताया कि रैपुरा के बगरेही गांव के पास मंगलवार को जनरथ बस और एक कार की आमने-सामने भिड़न्त हुई थी। हादसे में पांच लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। उपचार के दौरान घायल तीन मरीजों ने दम तोड़ दिया है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : डीएम-एसपी ने घायलों का जाना हाल

पुलिस ने इनकी शिनाख्त मध्य प्रदेश के रहने वाले प्रताप पटेल (35) उनकी पत्नी अशोका (30), बेटी अकांक्षा (13), पुत्र सनत पटेल (10) और जगजीत कुशवाहा (52) के रूप में हुई थी। अस्पताल में जिन लोगों की मृत्यु हुई उनमें में आनंदी पटेल (52), रामबाई पटेल (36), भूरा उर्फ राजू पटेल (36) है। इसके अलावा संजय की पत्नी सुनयना, दीपक पटेल और अरविंद कुशवाहा घायल है। जिला प्रशासन की ओर घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है। मरने वालों में चार लोग एक ही परिवार के लोग हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : चित्रकूट में बड़ा हादसा : जनरथ बस और बोलेरो में टक्कर पांच यात्रियों की मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
3
wow
0