संसद में स्मोक बम फोड़ने के मामले के तार जालौन से भी जुड़े, अतुल कुलश्रेष्ठ पकडा गया

13 दिसंबर को लोकसभा में स्मोक बम फोड़ने के मामले के तार जालौन से भी जुड़ गए हैं। घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों से फेसबुक चौट के चलते दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उरई से ...

संसद में स्मोक बम फोड़ने के मामले के तार जालौन से भी जुड़े, अतुल कुलश्रेष्ठ पकडा गया

13 दिसंबर को लोकसभा में स्मोक बम फोड़ने के मामले के तार जालौन से भी जुड़ गए हैं। घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों से फेसबुक चौट के चलते दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उरई से एक युवक को हिरासत में लिया है। पूछताछ के लिए टीम उसे दिल्ली ले गई है। युवक भगत सिंह फैन्स क्लब से भी जुड़ा हुआ है।

यह भी पढ़े:बांदा का युवा क्रिकेटर सौरव चौहान, आईपीएल में अपने बल्ले का जौहर दिखाएगा

जानकारी के अनुसार, जालौन के अतुल कुलश्रेष्ठ ने 13 दिसंबर को संसद में घुसकर स्मोक बम फोड़ने वाले लोगों से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क किया था। इसी को लेकर दिल्ली पुलिस ने अतुल उर्फ बच्चा को हिरासत में लिया है। अतुल भगत सिंह फैंस क्लब से जुड़ा है। उसने संसद में सेंधमारी करने वाले लोगों से फेसबुक पर चौट की थी। अतुल कुलश्रेष्ठ छात्र जीवन से भगत सिंह की विचारधारा से जुड़ा है। अतुल कई बार गोष्ठियों और सभाओं का आयोजन कराता रहा है। उसने किसान आंदोलन में भी सहभागिता की थी।

यह भी पढ़े:रोडवेज परिचालक से रिश्वत ले रहे, एआरएम को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

हालांकि पुलिस को उसका कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला है। आरोपितों से सोशल मीडिया पर चौट और संदेह के चलते दिल्ली पुलिस उसे पूछताछ के लिए दिल्ली ले गई है। घटना के बाद से पकड़े गए युवक अतुल के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं इस मामले में एसपी डॉ. ईरज राजा ने बताया कि दिल्ली पुलिस मंगलवार देर शाम को आई थी जिन्होंने अतुल कुलश्रेष्ठ नाम के युवक को हिरासत में लिया है। शुरुआती छानबीन में अतुल का कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है और वो अपने स्तर से जिले में अतुल की जांच पड़ताल करा रहे हैं।      

यह भी पढ़े:   बेटे को डसने वाले सांप सहित पिता पहुंचा अस्पताल, मची अफरातफरी

                                             

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0