ललितपुरः भाजपा नेत्री इस नेता जी पर चप्पल लेकर टूट पडी, बोली यह भाजपा सरकार है नंगा करके मारूंगी  

ललितपुर में शुक्रवार को दोपहर कस्बा जखौरा के विकास खण्ड परिसर में भाजपा नेत्री ने अपनी महिला साथियों के साथ मिलकर अपने ही पार्टी के पदाधिकारी की लात-घूसों व चप्पलों से ...

ललितपुरः भाजपा नेत्री इस नेता जी पर चप्पल लेकर टूट पडी, बोली यह भाजपा सरकार है नंगा करके मारूंगी  

ललितपुर में शुक्रवार को दोपहर कस्बा जखौरा के विकास खण्ड परिसर में भाजपा नेत्री ने अपनी महिला साथियों के साथ मिलकर अपने ही पार्टी के पदाधिकारी की लात-घूसों व चप्पलों से जमकर पिटाई करते हुए कपड़े फाड़ दिये। किसी प्रकार भाजपा नेता ने भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान पुलिसकर्मी व अन्य लोगों द्वारा बीच बचाव का प्रयास किया गया, लेकिन वह लोग असफल रहे। भाजपा नेत्रियों ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता द्वारा रात्रि में फोन कर अमर्यादित  बाते की जा रही थी। बीजेपी नेत्री ने पिटाई करते हुए कहा कि यह भाजपा सरकार है ,नंगा करके मारूंगी ।

यह भी पढ़े:संसद में 146 सांसदों के निलंबन के खिलाफ इंडिया गठबंधन का प्रदर्शन

शुक्रवार को दोपहर एक बजे कस्बा जखौरा में स्थित विकास खण्ड परिसर में आपदा प्रबंधन की बैठक चल रही थी। बैठक के दौरान भाजपा के जखौरा मंडल महामंत्री इंद्रपाल सिंह बुंदेला वहां पहुंचे थे। तभी जखौरा मंडल भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी प्रियंका सिंह राजपूत भी तीन-चार महिलाओं कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गईं । इस दौरान भाजपा नेता इंद्रपाल सिंह ने प्रियंका सिंह से कुछ कह दिया। इसके बाद तो महिला नेत्री समेत उनके साथ आईं महिलाओं ने कॉलर पकड़कर थप्पड़ और लात घूंसों से बीजेपी नेता की पिटाई कर दी। यह नजारा देख वहां मौजूद कुछ लोग वीडियो बनाने लगे तो दो पुलिसकर्मी बीचबचाव करने के लिए पहुंचे लेकिन भाजपा नेत्रियों ने किसी की नहीं सुनी और नेता जी के कपड़े फाड़ते हुए चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े:हमीरपुरः मोबाइल फोन में मौत का आसान तरीका देखकर 11साल के बच्चें ने लगा ली फांसी,ऐसे करें निगरानी

नेताजी बचने के लिए खूब चिल्लाए लेकिन कोई उन्हें बचाने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पाया। किसी तरह से नेता जी वहां से भाग निकले। इस दौरान भाजपा नेत्री प्रियंका सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार है। नंगा करके मारूंगी। उन्होने बताया कि भाजपा नेता द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जा रहा था। मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन ने कहा कि मामले की जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी बनाई गई है । वह जांच करके रिपोर्ट सौंपेगी। सीओ सिटी अभय नारायण ने कहा कि थानाध्यक्ष जखौरा को जांच के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़े:खनन अधिकारी और पुलिस टीम पर हमला करने 3 साल से फरार तीन अभियुक्त गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
1
sad
0
wow
1