नगर पालिका चेयरमैन प्रत्याशी मालती बासू को जनसंपर्क में मिल रहा है जनसमर्थन

नाम वापसी के बाद नगरीय निकाय चुनाव में प्रत्याशियों ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। डोर टू डोर जनसंपर्क करके...

नगर पालिका चेयरमैन प्रत्याशी मालती बासू को जनसंपर्क में मिल रहा है जनसमर्थन

नाम वापसी के बाद नगरीय निकाय चुनाव में प्रत्याशियों ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। डोर टू डोर जनसंपर्क करके उम्मीदवार मतदाताओं को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रहे हैं। इस प्रयास में नगर पालिका बांदा में चेयरमैन प्रत्याशी भाजपा की श्रीमती मालती बासू अन्य प्रत्याशियों को मात देने की कोशिश कर रही हैं। शहर में रणनीति के तहत एक साथ तीन टोलियां जनसंपर्क कर रही हैं।

यह भी पढ़ेवंदे भारत को चित्रकूट से प्रयागराज, अयोध्या के रास्ते चलाने की तैयारी

शहर के वार्ड जरैली कोठी, सिविल लाइन, क्योटरा उत्तरी, गायत्री नगर, सेढू तलैया, मढिया नाका में प्रथम टोली में महिला मोर्चा की जिला महामंत्री श्रीमती अभिलाषा मिश्रा व रूपा चौहान के साथ अध्यक्ष पद की प्रत्याशी श्रीमती मालती बासू अपनी महिला टीम के साथ द्वार-द्वार जनसम्पर्क किया। वही दूसरी ओर दूसरी टोलियों में युवा मोर्चा जिला कोषाध्यक्ष भाजपा अंकित बासू व नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता के साथ आधा सैकडा कार्यकर्ताओं ने नगर वासियों से जनसम्पर्क कर उनके विचारों को जाना और उनको भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में समझाया। साथ ही भाजपा प्रत्याशी श्रीमती मालती बासू के पक्ष में वोट और अपना समर्थन देने का आग्रह किया। 

यह भी पढ़े- ‘बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान’ परीक्षा के 12वें संस्करण में होगी मेधा की परख 

वही तीसरी टोली का नेतृत्व नगर संयोजक दक्षिणी लखन राजपूत, रामकिशुन गुप्ता बासू व अन्य वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने शहर के उक्त वार्डाे मंे वर्तमान की समस्याओं का हाल जाना और इन समस्याओं के निदान के लिए अश्वासन दिया। इस पूरे प्रचार व जनसम्पर्क अभियान के संयोजक पंकज रैकवार ने सभी प्रचार टोलियों को जनसम्पर्क में भाजपा की योजनाओं के बारे में विस्तार से शहर वासियों को बताते हुए पिछले 5 वर्षाे में नगर पालिका क्षेत्र में जो विकास की योजनाए प्रभावित हुई है। उसकी पूरी जानकारी चुनाव कार्यालय में उपलब्ध कराने का संदेश दिया। 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0