घर में घुसकर दो सगी बहनों से, शोहदा कर रहा था छेड़खानी,आ गया भाई 

थाना पनवाड़ी के एक गांव में युवक ने घर में घुसकर दो सगी बहनों से छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर मारपीट की। अचानक घर पहुंचे भाई ने आरोपी को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची ने...

घर में घुसकर दो सगी बहनों से, शोहदा कर रहा था छेड़खानी,आ गया भाई 

महोबा,

थाना पनवाड़ी के एक गांव में युवक ने घर में घुसकर दो सगी बहनों से छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर मारपीट की। अचानक घर पहुंचे भाई ने आरोपी को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने छेड़खानी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े:बजट में चित्रकूट एयरपोर्ट शुरू होने की घोषणा

एक गांव निवासी दो बहनें घर पर खाना बना रहीं थीं। तभी गांव का ही नीरज घर में घुस गया और माता-पिता के बारे में पूछने लगा। बहनों ने बताया कि माता-पिता दिल्ली गए हैं। भाई किसी काम से गांव गया है। तब आरोपी ने पानी लाने के लिए कहा। जैसे ही बड़ी बहन पानी लेने कमरे में गई। तभी आरोपी ने युवती से छेड़खानी शुरू कर दी। शोर-शराबा मचाने पर मारपीट करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। बचाने दौड़ी बड़ी बहन के साथ भी मारपीट की।

यह भी पढ़े:हद हो गईः मोर्चरी में रखी छात्रा की डेड बॉडी से नाक कान के जेवरात गायब

इसी दौरान पीड़िताओं का भाई घर पहुंच गया। तब तीनों ने आरोपी को पकड़ लिया और एक कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई। इस दौरान आरोपी के बड़े भाई शिक्षक कृष्ण कुमार ने परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी नीरज व कृष्ण कुमार के खिलाफ छेड़खानी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े:बांदाः पुलिस ने चोरी हुए 25 लाख कीमत के 125 मोबाइल फोन खोज निकाले

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0