पत्नी को लेने ससुराल आया युवक फंदे पर झूला, मौत

पिछले दो वर्षों से मायके में रह रही पत्नी को लेने आया पति साथ चलने से इंकार पर आहत हो गया और सलवार से फंदा लगाकर आत्महत्या कर....

पत्नी को लेने ससुराल आया युवक फंदे पर झूला, मौत

हमीरपुर,

ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप

दो वर्ष से मायके में रह रही थी पत्नी

पिछले दो वर्षों से मायके में रह रही पत्नी को लेने आया पति साथ चलने से इंकार पर आहत हो गया और सलवार से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार को शव फंदे से लटकते देखकर ससुरालीजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। ससुरालीजनों ने घटना से बिटिया के ससुर के साथ पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

यह भी पढ़ें -86 करोड़ की लागत से बनेगा, यहां से लेकर बांदा की सीमा तक फोरलेन हाईवे



इंगोहटा निवासी कल्लू अनुरागी ने अपनी पुत्री पार्वती का विवाह 10 वर्ष पूर्व बिवांर थानाक्षेत्र के कमोखर गांव निवासी रामेश्वर अनुरागी के पुत्र शिवशंकर (35) के साथ किया था। कल्लू अनुरागी ने बताया कि शादी के बाद से ही शिवशंकर शराब पीकर पार्वती का उत्पीड़न करने लगा था। दो वर्ष पूर्व शिवशंकर ने शराब के नशे में धुत होकर पार्वती और बच्चों को जमकर पीटा था।

इससे आहत होकर पार्वती बच्चों के संग अपने मायके इंगोहटा चली आई थी। शिवशंकर पत्नी पार्वती को लेने ससुराल आया और शाम को ठेके में जाकर शराब पी थी। इसके बाद वह घर आकर कमरे में सो गया था। जब सभी गहरी नींद में सो रहे थे। तभी वह कमरे में रखी सलवार का फंदा बनाकर छत के कुंडे में डालकर झूल गया। रविवार को जब पत्नी उसे जगाने कमरे में पहुंची तो फंदा पर लटकता देखकर चीख पड़ी।

मृतक के ससुर ने घटना से उसके पिता के साथ पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि फंदा लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली है। अभी तक किसी तरह की तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें -एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा

तहरीर मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी। बताते हैं कि शिवशंकर ने पत्नी को साथ चलने के लिए कहा था। जिस पर ससुर कल्लू ने पंचायत के बाद लिखा पढ़ी कराकर भेजने की बात कही थी। शायद इसी से आहत होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0