18 जून को अषाढ़ी अमावस्या, सौपी गई जिम्मेदारी

एडीएम कुंवर बहादुर सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में अषाढ़ मास की अमावस्या मेला की तैयारी के..

18 जून को अषाढ़ी अमावस्या, सौपी गई जिम्मेदारी
बैठक करते एडीएम कुंवर बहादुर सिंह।

चित्रकूट।

एडीएम कुंवर बहादुर सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में अषाढ़ मास की अमावस्या मेला की तैयारी के संबंध में बैठक संपन्न हुई। बताया कि हिंदू पंचांग के अनुसार इस वर्ष अषाढ़ मास की अमावस्या का पर्व 18 जून को पड़ेगा। अमावस्या मेला को सकुशल संपन्न कराए जाने को सेक्टर मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट नामित किए गए हैं जो संपूर्ण मेला क्षेत्र में निर्धारित स्थलों पर तैनात रहकर व्यवस्थाएं देखेंगें।

यह भी पढ़ेंबांदा की बेटी श्रेया श्रीवास्तव ने नीट में हासिल की सफलता

उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद कर्वी, जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देश दिए कि मेला क्षेत्र में सफाई तथा गोवंश वहां पर न जाने पाए। परिक्रमा मार्ग पर सीसीटीवी कैमरा, रामघाट, परिक्रमा मार्ग पर दुकानदार किसी भी तरह का अतिक्रमण न करने पाएं। मोबाइल शौचालय की व्यवस्था रहे। उप जिलाधिकारी कर्वी तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर से कहा कि मेला से पूर्व भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लें। अगर कहीं पर कोई समस्या है तो अवगत कराएं। मेला के दौरान भीड़ को देखते हुए समुचित पार्किंग व्यवस्था कराई जाए।

बैठक में डीपीआरओ कुमार अमरेंद्र, जिला समाज कल्याण अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह भदौरिया, जिला अल्प संख्यक कल्याण अधिकारी यशवंत मौर्य सहित आदि संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- हमीरपुर रोड रेलवे स्टेशन का बदलेगा नाम, यमुना साउथ बैंक स्टेशन का होगा विकास

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0