रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अयोध्या जाएंगे बाबा विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा

अयोध्या में जन्मस्थान पर बने भव्य मंदिर में श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण काशीपुराधिपति बाबा विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा...

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अयोध्या जाएंगे बाबा विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा

बाबा के प्रतीक रूप में बेलपत्र और भस्म लेकर जाएंगे काशी विद्वत परिषद के सदस्य

वाराणसी। अयोध्या में जन्मस्थान पर बने भव्य मंदिर में श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण काशीपुराधिपति बाबा विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा को भी दिया गया है। अपने आराध्य भगवान राम के मंदिर में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए बाबा विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा भी जाएंगी।

यह भी पढ़े : कोहरे के कारण रफ्तार नहीं पकड़ पा रही ट्रेनें, जानिए कौन कितनी विलंब से चल रही है ट्रेन

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने काशी विद्वत परिषद के अष्टमंडल को श्री काशी विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा को अयोध्या लाने की जिम्मेदारी सौंपी है। बाबा विश्वनाथ के प्रतीक रूप में बेलपत्र और भस्म के साथ मां अन्नपूर्णा के प्रतीक रूप में मां की चुनरी व कुमकुम लेकर काशी विद्वत परिषद के सदस्य अयोध्या जाएंगे।

यह भी पढ़े : जंग से मलबे में तब्दील हुई इस्राइल की इमारतों को, नए ढंग से संवारेंगे चित्रकूट मंडल के कारीगर

काशी विद्वत परिषद के इस दल में ज्योतिष,वेदांत और धर्मशास्त्र के विद्वानों में प्रो.वशिष्ठ त्रिपाठी,प्रो.रामकिशोर त्रिपाठी, प्रो.रामचंद्र पांडेय, प्रो.विनय कुमार पांडेय, प्रो.चंद्रमौलि उपाध्याय, प्रो.रामनारायण द्विवेदी और प्रो. गोपबंधु मिश्र शामिल हैं। दल 19 जनवरी को बाबा विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा की आज्ञा लेकर अयोध्या रवाना होगा।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0