कंबल वितरण एवं जन जागरूकता कार्यक्रम हुआ संपन्न

इंटरनेशनल पायनियर्स क्लब ने कम्बल वितरण के अंतिम चरण में ग्राम पंचायत उन्नायबन्ना मजरा व्यास बन्ना राजापुर...

कंबल वितरण एवं जन जागरूकता कार्यक्रम हुआ संपन्न

जरूरतमंदो को पायनियर्स क्लब ने वितरित किए कंबल

चित्रकूट। इंटरनेशनल पायनियर्स क्लब ने कम्बल वितरण के अंतिम चरण में ग्राम पंचायत उन्नायबन्ना मजरा व्यास बन्ना राजापुर स्थिति गाँव में चौपाल लगाकर कंबल वितरण एवं जन जागरूकता कार्यक्रम संपन्न हुआ।

यह भी पढ़े : मप्र को आज मिलेंगी 24 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की सौगात

कार्यक्रम संयोजक सांसद प्रतिनिधि शक्ति प्रताप सिंह तोमर ने कहा कि जरूरतमंदों की समय पर सेवा का कार्य कर पायनियर्स क्लब पुनीत कार्य कर रहा है। इनके सभी सदस्य बधाई के पात्र है। शीतकाल मे कम्बल वितरण हो या क्षय रोगियों को गोद लिये जाने का कार्य संस्था के सदस्य पूरे मनोयोग से अपना योगदान दे रहे है। संस्था के अध्यक्ष केशव शिवहरे ने कहा कि संस्था का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंदो व पीड़ितों की निःस्वार्थ सहायता करना है। विगत 25 वर्षों से निरन्तर सुदूरवर्ती ग्रामीण अंचलों में जाकर मदद करने का प्रयास किया जाता है।

यह भी पढ़े : पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी से फरवरी के प्रथम सप्ताह में भी रहेगी ठंडक

इसी क्रम में सोमवार को चौथे चरण में जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गए। साथ ही ग्रामीणो को शासन प्रसाशन से संचालित सुविधाओं के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि प्रत्येक दशा में सूची में दर्ज प्रत्येक व्यक्ति अपना आयुष्मान कार्ड अवश्य बनवा लें। इस अवसर पर राजकुमार त्रिपाठी, शिवाकांत पांडेय, प्रधानपति माधव प्रसाद त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : बांदा : छात्र छात्राएं सामाजिक समस्याओं पर शोध करें और लोग स्वयं का प्रोडक्ट बनाकर आत्मनिर्भर बने : राज्यपाल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0