चित्रकूट : कोतवाली पुलिस ने चार बाइको समेत चार शातिरों को किया गिरफ्तार

शहर में चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित की...

चित्रकूट : कोतवाली पुलिस ने चार बाइको समेत चार शातिरों को किया गिरफ्तार

चित्रकूट। शहर में चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित की। कोतवाली पुलिस ने चार बाइको समेत चार शातिरों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े : बुन्देलखण्ड के इस रेलवे स्टेशन से छह फरवरी तक इन नौ ट्रेनों का संचालन निरस्त

पुलिस कार्यालय स्थित राघव प्रेक्षागार में बुधवार को पत्रकारों से रूबरू होकर एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि अपराध की रोकथाम के लिए अपर एसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ सिटी हर्ष पांडेय के पर्यवेक्षण व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार पांडेय के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस ने अंतर्जनपदीय चार बाइक चोरो को तीन नंबर प्लेट व एक बिना नंबर की बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि कोतवाली के दरोगा अनिल कुमार गुप्ता को मुखबिर से सूचना मिली कि हनुमान धारा मार्ग से चोरी की बाइक लेकर चार चोर आ रहे हैं। इस पर पुलिस टीम के साथ पहुंचकर चोरो को पकड़ लिया गया है। पकड़े गए चोरो ने नाम पता रैपुरा थाना क्षेत्र के भौरी के मजरा ममसी के पुरवा निवासी रोहित कुमार पुत्र देवीदयाल, अरवारा निवासी प्रियांश यादव पुत्र रामदत्त यादव, बांदा के कालिंजर के लालापुर पुरैनिया निवासी सुधीर पटेल पुत्र संतोष पटेल, बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के ऐचवारा के मजरा गजहा निवासी नर्बदा प्रसाद पुत्र लल्लू राजपूत बताया है।

यह भी पढ़े : रिटायर्ड सदर कानूनगो अयोध्या बाबू को श्रद्धांजलि

पूछताछ में बताया कि कर्वी में किराए के मकान में रहते थे। गिरोहबंद होकर बाइक चोरी ककर बेंचने का कार्य करते हैं। एसपी ने बताया कि आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। अपराध पाए जाने पर गैंगेस्टर की कार्यवाही की जाएगी। गिरफ्तार करने वाली टीम में सिपाही कुलदीप द्विवेदी, पियूषशरण श्रीवास्तव, धीरेन्द्र किशोर रहे।

यह भी पढ़े : झाँसी : श्री चित्रगुप्त चौराहा घोषित किए जाने पर हर्ष

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0