चित्रकूट : पायनियर्स क्लब ने जरूरतमंदों को वितरित किए कम्बल

शीतलहर के दृष्टिगत समाजसेवी संस्था इंटरनेशनल पायनियर्स क्लब ने कम्बल वितरण कार्यक्रम के प्रथम चरण में चित्रकूट...

चित्रकूट : पायनियर्स क्लब ने जरूरतमंदों को वितरित किए कम्बल

प्रथम चरण में प्रमुख संतो एवं महंतों ने किया शुभारम्भ 

चित्रकूट। शीतलहर के दृष्टिगत समाजसेवी संस्था इंटरनेशनल पायनियर्स क्लब ने कम्बल वितरण कार्यक्रम के प्रथम चरण में चित्रकूट के प्रमुख संतो एवं महंतों के साथ मौकामगढ़ के जरूरतमंदों को कम्बल वितरण कराकर शुभारम्भ कराया। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि प्रमुख द्वार के संत मदन गोपाल दास ने नवीन नगर परिषद भवन चित्रकूट में मौकमगढ़ गांव के आदिवासी निराश्रित, दिव्यांगों, वृद्धो को कम्बल वितरित किये।

यह  भी पढ़े : चित्रकूट समेत प्रदेश के 57 जनपदों में खुलेंगे साइबर क्राइम थाने

विशिष्ट अतिथि दिगम्बर अखाड़ा के महन्त दिव्य जीवनदास ने कहा कि पायनियर्स क्लब द्वारा परमार्थ का मानवीय कार्य किया जा रहा है जो सराहनीय और उत्तम है। इसके पूर्व संस्था के अध्यक्ष केशव शिवहरे ने कहा कि संस्था ने विगत कई वर्षों से   सरकारी या गैर सरकारी अनुदान लिए बिना सदस्यों के आपसी सहयोग से बिभिन्न सामाजिक कार्यक्रम किये जाते है। इस मौके पर आदिवासी समुदाय को शिक्षा और स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए चित्रकूट नगर परिषद की अध्यक्ष साधना पटेल ने कहा कि संस्था के सामाजिक कार्य काबिले तारीफ हैं।

यह भी पढ़े : यूपी संपर्क क्रांति ट्रेन के स्लीपर कोच का गेट न खोलने पर यात्रियों ने किया पथराव, कई यात्री जख्मी

इस अवसर पर मत्यगयेंद्रनाथ ट्रस्ट के संचालक प्रदीप तिवारी, भागवत कथा प्रवक्ता बृजेन्द्र शास्त्री, सीएमओ विशाल सिंह, पार्षद विनीत त्रिपाठी, राजू त्रिपाठी, राजकुमार तिवारी, पायनियर्स क्लब के महेन्द्र केशरवानी, अशोक द्विवेदी, डाँ श्रीराम अग्रवाल, डॉ सीएन सिंह, गोपीकिशन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : बुन्देलखंड : खेतों में लहलहाई फसलों पर अब कीड़ों का हमला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0