चित्रकूट : दिव्यांगो की प्रतिभा अद्भुत, पेंटिंग को सराहा

जगद्गुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग राज्य विश्वविद्यालय में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का आगमन हुआ...

चित्रकूट : दिव्यांगो की प्रतिभा अद्भुत, पेंटिंग को सराहा

कुलपति प्रो शिशिर कुमार पांडेय ने राज्यपाल को भेंट किया स्मृति चिन्ह

चित्रकूट। जगद्गुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग राज्य विश्वविद्यालय में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का आगमन हुआ। उन्होंने अष्टावक्र सभागार में आर्ट गैलरी में ललित कला विभाग के छात्रों की बनाई पेंटिंग प्रदर्शनी देखी। मंच पर संगीत विभाग के छात्रों ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। कुलपति प्रो शिशिर कुमार पांडेय ने बुकें, मोमेंटो, भगवान कामतानाथ व छात्रों की बनाई गई राज्यपाल के चित्र को भेंट किया।

यह भी पढ़े : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल धर्म नगरी चित्रकूट पहुंची, जेल में बंदियों से बातचीत की

इस मौके पर राज्यपाल ने कहा कि सबसे पहले जगद्गुरु श्रीरामभद्राचार्य को वंदन अभिनंदन करती हूं। उनका पिछले 2001 मे देखा गया सपना आज यह राज्य विश्वविद्यालय के रुप में तैयार है जो निस्वार्थ भाव से दिव्यांगो की उच्च शिक्षा में कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि यहां के छात्रों की अद्भुत प्रतिभा है जो ललित कला विभाग की पेंटिंग प्रदर्शनी लगाई है वह अनोखा है। जिला प्रशासन इन छात्रों का उपयोग जिला जेल में दीवारों पर वाल पेंटिंग कराए जो समाज को एक दिशा दे। कार्यक्रम का संचालन डा नीतू तिवारी ने किया।

यह भी पढ़े : बेटे को डसने वाले सांप सहित पिता पहुंचा अस्पताल, मची अफरातफरी

इस अवसर पर निजी सचिव कुलाधिपति आरपी मिश्रा, कुलसचिव मधुरेंद पर्वत, विश्वविद्यालय के शिक्षक, कर्मचारी, छात्र, छात्राए उपस्थित रहे। यह जानकारी पीआरओ सुधीर कुमार ने दी है।

यह भी पढ़े : एअरपोर्ट चालू हो जाने पर चित्रकूट में भी कराएंगे भव्य फेस्टिवल : अजीत सिंह

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0