बेटे को डसने वाले सांप सहित पिता पहुंचा अस्पताल, मची अफरातफरी

यूपी के जनपद बांदा के जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक व्यक्ति बाल्टी में बंद करके सांप को लेकर पहुंचा और डॉक्टर से कहा साहब! इसी सर्प मेरे बेटे को डस लिया ...

 बेटे को डसने वाले सांप सहित पिता पहुंचा अस्पताल, मची अफरातफरी

बांदा,

यूपी के जनपद बांदा के जिला अस्पताल में उसे समय हड़कंप मच गया। जब एक व्यक्ति बाल्टी में बंद करके सांप को लेकर पहुंचा और डॉक्टर से कहा साहब! इसी सर्प मेरे बेटे को डस लिया है। जीवित सर्प को देखकर डॉक्टरों में अफरातफरी मच गई। किसी तरह से सांप को हटवा कर डॉक्टर ने उसके बेटे का इलाज शुरू किया।

यह भी पढ़े:बांदा का युवा क्रिकेटर सौरव चौहान, आईपीएल में अपने बल्ले का जौहर दिखाएगा

हुआ यूं कि जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के अलमखोर गांव में किसान राजा राम मंगलवार को दोपहर में अपने खेत में पानी लगा रहे थे। उनके साथ परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 13 वर्षीय बेटा योगेंद्र भी मदद कर रहा था। इसी दौरान वहां पर बेटे योगेंद्र को सर्प ने काट लिया। जैसे ही इस बात की जानकारी घर के अन्य सदस्यों को हुई, उन्होंने तुरंत लाठी डंडे से पीटते हुए सांप को पकड़कर एक बाल्टी में भर लिया और बाल्टी को ढक्कन से बंद कर दिया।

यह भी पढ़े:हमीरपुरः अफसर बनते ही पत्नी ने दिखाई बेवफाई, मिलने आए पति की करा डाली धुनाई

 इसके बाद बेटे और उस सर्प को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। सांप को देखते ही जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया। डॉक्टर ने सर्पदंश पीड़ित बालक का उपचार शुरू किया। इस बारे में जब पिता से पूछा गया कि तुम इस सर्प को पकड़ कर क्यों लाए हो? इस पर उसने डॉक्टर से बताया कि यहां पर सर्प लाने का उद्देश्य यह था कि यह सर्प जहरीला है या नहीं। इस पर डॉक्टर ने सर्प को वहां से हटवा दिया था।

यह भी पढ़े:रोडवेज परिचालक से रिश्वत ले रहे, एआरएम को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0