चित्रकूट : बीती रात चोरो ने तीन घरों में धावा बोला

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रमपुरिया अब्बल में बीती रात चोरो ने तीन घरों में धावा बोला। एक घर में सेंध मारकर चांदी के जेवरात व नगदी सहित अन्य सामग्री ले गए...

चित्रकूट : बीती रात चोरो ने तीन घरों में धावा बोला

एक घर में सेंध लगा चुराई नकदी, चांदी के गहने

दो घरों में भी किया चोरी प्रयास, मिली असफलता

राजापुर (चित्रकूट)। थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रमपुरिया अब्बल में बीती रात चोरो ने तीन घरों में धावा बोला। एक घर में सेंध मारकर चांदी के जेवरात व नगदी सहित अन्य सामग्री ले गए। अन्य दो मकानों में चोरी के प्रयास में असफल रहे। शुक्रवार की रात ग्राम पंचायत रमपुरिया अब्बल के निवासी बासदेव पुत्र गया प्रसाद यादव ने थाने में तहरीर देकर बताया कि इन दिनों फसलों की कटाई का समय चल रहा हैं। जिससे थकान होने के कारण खाना खाने के बाद सो गए थे। इसी बीच चोरों ने मध्य रात्रि को खिड़की के नीचे दीवार काटकर घर के अंदर घुस गए और दरवाजा खोलकर कमरे में रखा बक्से का ताला तोड़कर चांदी के जेवरात सहित 20 हजार रूपए नगद व बर्तन, अनाज लेकर चले गए।

यह भी पढ़े : हमीरपुर में आग से आठ बीघे की गेहूं की फसल खाक

इसी रात बगल के सुन्दरलाल पुत्र मनबोध यादव के घर में भी सेंध लगाकर चोरी का प्रयास किया, लेकिन कोई समान न मिलने के कारण पड़ोस के तीसरे घर में भी चोरी करने का प्रयास कर ही रहे थे कि अचानक खटखट की आवाज सुनकर मक्खन यादव की पत्नी आशा यादव की नींद खुल गई। शोर मचाना शुरू किया तो चोर भयभीत होकर पहले घर की चोरी किए हुए सामान को लेकर चंपत हो गए। प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल कराई है। चोरी का प्रयास किया गया हैं और किसी भी प्रकार का कोई समान ले जाने की बात नही कही हैं।

यह भी पढ़े : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लड़ाकू विमानों ने की रिहर्सल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0