झांसी में कोरोना की दस्तक, जिला अस्पताल का कर्मचारी निकला पॉजिटिव

जिला अस्पताल में कार्यरत एक कर्मचारी के कोरोना पॉजीटिव निकलने पर अस्पताल के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है...

झांसी में कोरोना की दस्तक, जिला अस्पताल का कर्मचारी निकला पॉजिटिव

पिछले दिनों गया था हैदराबाद, कॉन्टेक्ट ट्रैकिंग शुरू

झांसी। जिला अस्पताल में कार्यरत एक कर्मचारी के कोरोना पॉजीटिव निकलने पर अस्पताल के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इसकी पुष्टि एंटीजेन की जांच में हुई है। फिलहाल पॉजिटिव कर्मचारी को होम आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही उससे संपर्क में आए लोगों को भी सूचीबद्ध कर उनकी जांच करने की कवायद शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : व्यापारियों ने बताई समस्या, सम्मेलन की हुई चर्चा

गौरतलब है कि जिला अस्पताल के माइक्रो बायलॉजी विभाग में तैनात एक कर्मचारी पिछले दिनों हैदराबाद गया हुआ था। जहां से लौटकर वह झांसी आए और उनकी कोरोना जांच हुई। जिसमें वह पॉजीटिव निकला। जैसे ही इसकी जानकारी अन्य कर्मचारियों में हुई तो उनमें हड़कम्प मच गया।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : मुख्यमंत्री से कुलपति ने की मुलाकात

झांसी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुधाकर पांडेय ने बुधवार को बताया कि देश में कोरोना का नया वैरिएंट मिलने के बाद पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना की जांच की जा रही है। अब तक कुल 332 लोगों की जांच की गई थी। 26 दिसंबर को भी 85 लोगों की जांच की गई। इनमें से एक व्यक्ति जो जिला अस्पताल का कर्मचारी है जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया। कोई गंभीर लक्षण न दिखने के चलते मरीज को होम आइसोलेशन में रखा गया है। कांटेक्ट ट्रेकिंग का काम भी शुरू कर दिया गया है। जल्द ही पॉजिटिव के सम्पर्क में आने वाले अन्य लोगों की जांच भी कर ली जाएगी। उन्होंने लोगों से सर्तक रहने की अपील भी की है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0