रामलीला के मंचन के दौरान फिल्मी स्टाइल में आए दबंगों ने जमकर फायरिंग की, एक किशोर गोली लगने से  घायल 

हमीरपुर जिले के एक गांव में रामलीला के मंचन के दौरान फिल्मी स्टाइल में आए दबंगों ने जमकर फायरिंग कर दी जिससे एक किशोर गोली लगने से...

रामलीला के मंचन के दौरान फिल्मी स्टाइल में आए दबंगों ने जमकर फायरिंग की, एक किशोर गोली लगने से  घायल 

हमीरपुर,  

हमीरपुर जिले के एक गांव में रामलीला के मंचन के दौरान फिल्मी स्टाइल में आए दबंगों ने जमकर फायरिंग कर दी जिससे एक किशोर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। गोलीबारी की घटना से रामलीला में हड़कंप मच गया। रामलीला के कलाकार भी इस घटना से डर के मारे स्टेज से भाग गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

यह भी पढ़े :महिला को न्याय दिलाने थाने पहुंची गुलाबी गैंग की राष्ट्रीय कमांडर संपत पाल पर हमला

हमीरपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के बिलगांव ग्राम पंचायत के पतरिया का डेरा में नए साल की रात रामलीला का आयोजन युवकों ने कराया था। यहां पतरिया का डेरा स्थित बजरंगबली के मंदिर के बाहर रामलीला देखने के लिए बड़ा पंडाल लगाया गया था। देर रात गांव के बड़ी संख्या में लोग रामलीला देखने पहुंचे थे। रामलीला में कलाकार लीलाओं का मंचन कर रहे थे तभी फिल्मी स्टाइल में आए कार सवार अज्ञात युवकों ने अवैध असलहे से पंडाल में फायरिंग शुरू कर दी। ठांय-ठांय की आवाज से पंडाल में भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़े :बीएचयू की छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के घर चलाया जाए बुलडोजर

वहीं स्टेज में लीला का मंचन कर रहे कलाकार भी जान बचाकर स्टेज से भागे। गोलीबारी में गांव के जगमोहन का पुत्र निर्वेंद राजपूत (14) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से पंडाल में चीखपुकार मच गई। परिजनों ने आननफानन घायल किशोर को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने पर उसे उरई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया है। गोलीबारी की घटना से रामलीला पंडाल में सन्नाटा पसर गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

यह भी पढ़े :यूपी में 18 साल से कम उम्र के बच्चों को वाहन चलाने पर रोक, इस बाइक को चलाने की अनुमति 


 अज्ञात लोगों पर दर्ज की एफआईआर
एसपी डॉक्टर दीक्षा शर्मा ने मंगलवार को बताया कि पतरिया डेरा बिलगांव निवासी निर्वेंद राजपूत (14) गांव में रामलीला देखने गया था, जहां कार सवार कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी है। इससे गोली लगने से निर्वेंद घायल हो गया है। उसे प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उरई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है। घायल किशोर के पिता की तहरीर पर धारा-307 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। कार को भी ट्रेस कर लया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0