झाँसी : दीपावली त्योहार को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर

त्यौहारों के दृष्टिगत जिलाधिकारी अविनाश कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने थाना कोतवाली अंतर्गत...

झाँसी : दीपावली त्योहार को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर

नगर के व्यस्ततम बाजारों में पुलिस फुट पेट्रोलिंग के दिए निर्देश

झांसी। त्यौहारों के दृष्टिगत जिलाधिकारी अविनाश कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने थाना कोतवाली अंतर्गत मिनर्वा, रानी महल एवं मानिक चौक आदि स्थानों पर पुलिस बल के साथ पैदल गश्त करते हुए कानून व्यवस्था काजायजा लिया एवं आवश्यक निर्देश दिए।

यह भी पढ़े : दीपावली मेले में बुंदेली लोक विधाओं को संजीवनी देगा उप्र चित्रकूट धाम तीर्थ विकास परिषद - अभिषेक आनंद

इन दिनों बाजार में खरीदारी के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है, ऐसे में अपराधी सक्रिय हो जाते हैं और अपराध को अंजाम देते हैं। लोगों की सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन सहित पुलिस भी अलर्ट मोड में है। जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी नगर व थाना कोतवाली पुलिस बल के साथ थाना कोतवाली क्षेत्र के मानिक चौक, सर्राफा बाजार, आदि प्रमुख स्थानों पर पैदल गश्त की गयी। पैदल गश्त के दौरान दो पहिया वाहन चालकों से हेलमेट लगाने एवं यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया।

यह भी पढ़े : मप्र. विस चुनाव : कांग्रेस ने हमेशा गरीब व मध्यम वर्ग को लूटने का काम किया : नरेन्द्र मोदी

जिलाधिकारी ने पैदल गश्त के दौरान व्यापारी प्रतिनिधियों व आमजन मानस से संवाद किया तथा सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए अपील की। आम जन में सुरक्षा का भाव जागृत कर त्योहारों में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए आमजन से वार्ता कर उन्हें सुरक्षा व्यवस्था के प्रति आश्वस्त कराया गया। त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुए व्यापारियों से दुकान के बाहर रोड पर सामान न रखने के लिए कहा गया।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : 21 लाख दीपों से जगमग होगी अवधपुरी, फिर बनेगा रिकार्ड

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0