दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी छतरपुर से गिरफ्तार 

दमोह जिले के पटेरा थानांतर्गत एक गांव की दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बुधवार को पीड़िता परिजन के साथ पटेरा पुलिस थाना पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को घटना की जानकारी देते ...

दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी छतरपुर से गिरफ्तार 

दमोह जिले के पटेरा थानांतर्गत एक गांव की दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बुधवार को पीड़िता परिजन के साथ पटेरा पुलिस थाना पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए गांव के राय समाज के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े:दमोहःपांच वर्ष पूर्व प्रेम विवाह करने वाले युवक ने ससुराल में उठाया आत्मघाती कदम

पुलिस मामले में घंटों पूछताछ करती रही और मामला दर्ज नहीं किया गया। इसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर पीड़िता को एमएलसी के लिए रात में जिला अस्पताल लाया गाय। दिव्यांग की मां नहीं है और उसके पिता भी दिव्यांग है। 

यह भी पढ़े:बांदा के इन तीन हस्तशिल्पियों को मिला विशिष्ट हस्तशिल्प प्रादेशिक पुरस्कार

बताया गया है कि आरोपी पक्ष भी पुलिस थाने पहुंच गया और मामला दबाने का प्रयास किया गया। पुलिस पर भी राजीनामा कराने के प्रयास कराए जाने के आरोप लगाए गए हैं। शाम तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पायेरा थाना टीआई रविन्द्र बागरी का कहना है कि दुष्कर्म का  मामला सामने आया है। पीड़िता को एमएलसी के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, जिसके बाद दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपी को छतरपुर जिले से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े:बुंदेलखंड के 27 किसान सरकारी सहायता से गेंदा की खेती करेंगे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0