डॉन ब्रदर्स की हत्या का मास्टरमाइंड सनी बचपन से क्रूर था, उसने 15 साल पहले अपनी मां को पीटा था

डॉन ब्रदर्स की हत्या का मास्टरमाइंड हमीरपुर जनपद का सनी सिंह बचपन से ही आपराधी और झगड़ालू  प्रवृत्ति का...

डॉन ब्रदर्स की हत्या का मास्टरमाइंड सनी बचपन से क्रूर था, उसने 15 साल पहले अपनी मां को पीटा था

डॉन ब्रदर्स की हत्या का मास्टरमाइंड हमीरपुर जनपद का सनी सिंह बचपन से ही आपराधी और झगड़ालू  प्रवृत्ति का था। घर के बाहर आए दिन झगड़ा करता था जिससे लोग वह उलाहना लेकर आते थे। बेटे की आदतों से आजिज आकर  मां ने सनी को 15 साल पहले जब डांट फटकार लगाई तो गुस्से में सनी में मां को भी पीट दिया था। बेटे की हरकत से तंग आकर आखिरकार मां ने घर छोड़ दिया। फिर भी उसकी ममता अपने बेटे को देखने के लिए तरसती रही लेकिन सनी मां से मिलने तक नहीं गया।

यह भी पढ़े- ट्रेन में 65 किलो वजन के चांदी के बिस्किट कहां से आये आरपीएफ जांच में जुटी

हमीरपुर का सनी सिंह ही माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या का मास्टरमाइंड है। अब तक की जांच में यह बात सामने आ चुकी है। जांच के बाद सनी के अपराध आदतें और उसके कारनामे एक-एक करके खुल रहे हैं। इसी कड़ी में यह भी पता चला है कि सनी की हरकतों से परेशान होकर उसकी मां ने हर छोड़ दिया था। पिछले 15 वर्षों से वह बांदा जनपद के सिकहौला गांव में अपने भाइयों के घर पर रहकर मजदूरी करते हुए भरण पोषण करती है। वह बताती है कि उसने अपने बेटे सनी की हरकतों के कारण घर छोड़ा था। पिछले 15 साल से मैं बेटे को देखने के लिए तरस रही हूं लेकिन वह इतना कठोर निकला कि आज तक मेरे पास नहीं आया है।

यह भी पढ़े- नामांकन में ही दिखाई दी झलक, चेयरमैनी पत्नियों के बजाय करेंगे पति 

माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में गोलियों से भूनकर हत्या कर पूरे देश में सनसनी फैलाने वाले शूटर सनी सिंह के अपराध के पन्ने अब धीरे-धीरे खुल रहे है। जालौन पुलिस के रिकार्ड में भी सनी सिंह पेशेवर अपराधी के तौर पर दर्ज है। 17 जून 2019 को हमीरपुर के जलालपुर के पास से सनी सिंह ने अपने दो साथियों के साथ एक स्कार्पियो गाड़ी लूटी थी। गाड़ी के नंबर प्लेट में मिट्टी लगाकर साथियों समेत वह गाड़ी लेकर कदौरा की तरफ आ रहा था। इस दौरान पुलिस और सनी की मुठभेड़ हुई जिसमें सनी ने पुलिस के ऊपर कई राउंड फायरिंग करनी शुरू कर दी। मौके से सनी स्कॉर्पियो छोड़ वहां से भाग खड़ा हुआ लेकिन 7 दिन बाद पुलिस के हाथ उसके गिरेबान तक पहुंच गए।

यह भी पढ़े- महोबा के शुभ चपरा ने यूपी में टॉप कर बुंदेलखंड को किया गौरवान्वित


स्कॉर्पियो गाड़ी लूटकर भाग रहे सनी सिंह की मुठभेड़ 112 की टीम के साथ हुई। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो सनी सिंह व उसके साथी पुलिस टीम की तरफ फायरिंग करते हुए भाग जाने में सफल हो गए थे, लेकिन गाड़ी छूट गई थी। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली। बदमाशों की पहचान होने के बाद पीआरवी में तैनात सिपाही ज्ञान प्रकाश ने सनी सिंह व उसके साथियों के विरुद्ध हत्या की कोशिश की धारा में मुकदमा दर्ज कराया था। सात दिन बाद पुलिस ने इस मामले में कुरारा निवासी सनी सिंह उर्फ पुराने ठाकुर व उसके दो साथियों रवि प्रधान व हीरु निवासी कुरारा जनपद हमीरपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। करीब 4 महीने सनी सिंह उरई जेल में रहा और फिर जमानत पर उसे रिहा कर दिया गया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0