महिला पर फावड़े से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जनपद में रविवार को सोशल मीडिया पर एक महिला पर युवक द्वारा फावड़े से हमला करने का....

महिला पर फावड़े से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जालौन,

जनपद में रविवार को सोशल मीडिया पर एक महिला पर युवक द्वारा फावड़े से हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में सफाई को लेकर महिला से युवक नोकझोंक करता दिख रहा है। इस प्रकरण के प्रकाश में आने के बाद आटा थाना क्षेत्र पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- "शहीद पत्रकार सुरेश चंद्र गुप्ता के अतुल्य बलिदानों को पत्रकारों का सहृदय नमन" : दिनेश निगम दद्दा जी

ग्राम चमारी निवासी महिला सफाई कर्मी चम्पा का गांव के ही राजेश से किसी बात को कहासुनी हो गई। इस बीच राजेश ने आक्रोशित होकर महिला सफाई कर्मी के सिर में फावड़ा से प्रहार कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो मोबाइल से बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।



एसओ आटा अर्जुन सिंह ने सोमवार को बताया कि एक महिला सफाई कर्मी से विवाद पर राजेश नाम के युवक ने फावड़ा मार कर घायल कर दिया था। इस हमले का वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी गई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बांदाः इन मांगों को लेकर दृष्टिहीन छात्रों ने सड़क पर लगाया जाम

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0