इस दरिन्दे ने बुझा दिया घर का इकलौता चिराग, नदी किनारे मिली मासूम की लाश

जिले में देवी पंडाल से एक चार साल के बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई। शुक्रवार को बच्चे का शव गांव के काफी दूर नदी किनारे पड़ा मिला...

इस दरिन्दे ने बुझा दिया घर का इकलौता चिराग, नदी किनारे मिली मासूम की लाश

हमीरपुर,

जिले में देवी पंडाल से एक चार साल के बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई। शुक्रवार को बच्चे का शव गांव के काफी दूर नदी किनारे पड़ा मिला। सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचीं। डॉग स्क्वायड व फारेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। इस घटना से गांव में आक्रोश है। परिजनों ने बच्चे को कुकर्म कर नदी में डुबोकर मारे जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों के आरोप पर एक ट्रक चालक को हिरासत में लिया है। प्रथम दृष्टया मामला कुकर्म करने में असफल होने पर हत्या किए जाने का लगा।

यह भी पढ़े :बांदा : कनवारा बालू खदान पर छापा, 535 घन मीटर अवैध खनन पाया गया, खदान सीज

नरायच गांव निवासी जितेंद्र का पुत्र दीपक(4) गुरुवार रात घर के बाहर स्थित देवी पंडाल में खेल रहा था। तभी आरती के दौरान वह अचानक गायब हो गया। जिस पर परिजन उसकी तलाश करते रहे। न मिलने पर परिजनों ने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बच्चे की तलाश करने को लोगों से पूछताछ की।

यह भी पढ़े :डॉ अंबेडकर नगर प्रयागराज एक्सप्रेस और गरीब रथ का अब अतर्रा में ठहराव, इन ट्रेनों के समय में बदलाव

ग्रामीणों ने पड़ोस के ही तौकीर अहमद उर्फ बाबू द्वारा बच्चे को खिलाते देखे जाने की बात कही। जिस पर पुलिस परिजनों के साथ उसके घर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। आरोपित के पैर में मिट्टी लगी देख मासूम की तलाश गांव से होकर गुजरी चंद्रावल नदी किनारे की गई। घर से करीब चार सौ मीटर दूर नदी किनारे बने गड्ढे के पास मासूम पेट के बल पड़ा मिला। उसका सिर गड्ढे में भरे पानी में डूबा मिला।साथ ही मासूम के कपड़े भी उतरे मिले। परिजन व पुलिस उसे लेकर कस्बा स्थित सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर शुक्रवार सुबह एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा ने मौके का निरीक्षण कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

यह भी पढ़े :सेफ सिटी योजना: अब तक कुल 2378 कैमरों को किया गया आईसीसीसी से इंटीग्रेट

 वहीं डॉग स्क्वायड टीम व फील्ड यूनिट टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम में मासूम की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। सीओ मौदहा विवेक कुमार यादव ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर तौकीर अहमद उर्फ बाबू के खिलाफ हत्या व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम पैनल से वीडियोग्राफी के बीच कराया गया है। जिसमें गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। बताया कि गलत इरादे में सफल न होने से आरोपी ने गला दबा हत्या कर शव नदी किनारे फेंक दिया।

यह भी पढ़े :हमीरपुर : छह माह की बच्ची से दरिंदगी में सगा चाचा गिरफ्तार

ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार रात आठ बजे आरती कार्यक्रम चल रहा था। तभी तौकीर अहमद उर्फ बाबू शराब के नशे में आकर वहां बैठ गया। जिसे घर जाने को कहा गया। लेकिन वह वहां से नहीं गया और दीपक को खिलाता रहा। उसे रुपये देने और टाफी खिलाने का लालच देकर इसी दौरान वह उसे वहां से ले गया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0