बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय और एक्ट टी कनेक्ट के बीच स्पयर्स भर्ती पोर्टल को लेकर एमओयू पर हुए हस्ताक्षर

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. मुकेश पांडे और एक्ट टी कनेक्ट के संस्थापक और सीईओ श्री तरूण द्विवेदी...

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय और एक्ट टी कनेक्ट के बीच स्पयर्स भर्ती पोर्टल को लेकर एमओयू पर हुए हस्ताक्षर

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. मुकेश पांडे और एक्ट टी कनेक्ट के संस्थापक और सीईओ श्री तरूण द्विवेदी के साथ स्पयर्स भर्ती पोर्टल को लेके समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हुआ, साथ ही संस्थापक और सीईओ तरूण द्विवेदी ने बताया कि एमओयू साइन होने से बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले सभी छात्र हमारे पोर्टल स्पियर्स रिक्रूट के द्वारा नौकरी और इंटर्नशिप के लिए आवेदन कर सकते हैं, हम लोग बुन्देलखण्ड क्षेत्र में काम कर रहे हैं हमारा पोर्टल निःशुल्क है हम लोग किसी भी छात्र से कोई चार्ज नही लेते हैं।

यह भी पढ़े : बेतवा नदी में शुरू होगा क्रूज का संचालन : जयवीर सिंह

SPIRES RECRUIT पोर्टल के द्वारा बुंदेलखंड क्षेत्र और बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों के लिए हम लोगो का पोर्टल बहुत फ़ायदेमंद रहेगा इसके बाद बुंदेलखण्ड विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. मुकेश पांडे ने इस पोर्टल की प्रसंशा करते हुए कहा की बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले सभी छात्र इस पोर्टल के द्वारा नौकरियां और इंटर्नशिप खोज सकते हैं। 

यह भी पढ़े : ललितपुर बल्क ड्रग्स पार्क में रिसर्च और इनोवेशन को मिलेगा बढ़ावा

स्पियर्स रिक्रूट (एक्ट टी कनेक्ट प्राइवेट लिमिटेड की इकाई) में एक और मील का पत्थर जोड़ा गया। माननीय कुलपति महोदय डॉ. मुकेश पांडे सर, डॉ. विजय खैरा एवं डॉ. सुनील काबिया सर की उपस्थिति में डॉ. सुनील काबिया सर के मार्गदर्शन में बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किये गये।

यह भी पढ़े : हमीरपुर में जल्द लगेगी बिस्कुट और लड्डू निकालने वाली प्रोसेसिंग यूनिट

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0