युवा मोर्चा ने प्रेसवार्ता कर युवा चौपाल अभियान कार्यक्रम की दी जानकारी

भाजपा कार्यालय कनवारा रोड बांदा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहित गुप्ता ने प्रेस वार्ता कर युवा चौपाल अभियान...

युवा मोर्चा ने प्रेसवार्ता कर युवा चौपाल अभियान कार्यक्रम की दी जानकारी

बांदा। भाजपा कार्यालय कनवारा रोड बांदा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहित गुप्ता ने प्रेस वार्ता कर युवा चौपाल अभियान कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी के निर्देश पर युवा मोर्चा के  कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को गांव-गांव में युवा चौपाल लगाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है जनपद में 300 स्थानों पर चौपाल का आयोजन किया जायेगा। युवा मोर्चा का लक्ष्य है कि गांव गांव जाकर मोदी और योगी सरकार की योजनाओं को युवाओं के बीच युवा चौपाल लगाकर उन्हें बताने का काम करें ।

यह भी पढ़े : योगी सरकार की एएनटीएफ ने तोड़ी अवैध नशे के सौदागरों की कमर, 293 अरेस्ट

चौपाल के माध्यम से सरकार के कार्य व योजनाओं को युवाओं के बीच आसानी से पहुंच सके जिससे कि युवा लाभान्वित हो सके  युवाओं से सुझाव भी चौपाल लगाकर लिए जाएंगे, जिससे कि युवाओं की समस्याओं का तुरंत समाधान कराया जा सके 25 फरवरी से युवा चौपाल युवाओं का पंजीकरण भी कराया जाएगा। युवा चौपाल के माध्यम से भाजयुमो के पदाधिकारी युवा चौपाल में सांसद एवं विधायकों एवं अन्य जनपद जनप्रतिनिधियों से युवाओं का संवाद करवाएंगे।

यह भी पढ़े : छह माह के भीतर ही पूर्ण शुचिता के साथ फिर से होगी यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा : मुख्यमंत्री

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0