बांदाःघर से ड्यूटी के लिए निकला सेतु निगम का कर्मचारी लापता, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निगम का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी 15 दिन पहले अपने घर से कार्यालय जाने के लिए निकला था। लेकिन वह कार्यालय नहीं पहुंचा और ...

बांदाःघर से ड्यूटी के लिए निकला सेतु निगम का कर्मचारी लापता, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निगम का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी 15 दिन पहले अपने घर से कार्यालय जाने के लिए निकला था। लेकिन वह कार्यालय नहीं पहुंचा और न ही वापस घर आया। इस बारे में परिजनों ने पुलिस को भी अवगत कराया फिर भी पुलिस में कोई एक्शन नहीं लिया, जिससे 15 दिन बाद भी लापता कर्मचारी का पता नहीं चल पाया। छोटे भाई ने हत्या की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें युवक ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल,जाने वजह

जिले के ग्राम चिल्ला निवासी सागर प्रसाद पुत्र मैकूलाल ने बताया कि मेरा भाई राजेश उर्फ हरछटिया राज्य सेतु निगम में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत है जो 20 जून 2023 को सुबह 8 बजे अपने घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। किंतु वह कार्यालय नहीं पहुंचा। खोजबीन करने पर कुछ लोगों ने बताया कि सुबह 8 बजे जब राजेश घर से निकला था। तभी गांव के दबंग छोटू सोनकर पुत्र मैकू सोनकर व राकेश निषाद पुत्र बाबूलाल निषाद गांव की दबंग महिला के इशारे पर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसे शराब पिलाने के बाद पुल के उस पार ले गए हैं। इसके बाद उसे पुल के इस पार आते नहीं देखा गया है।

यह भी पढ़ें-नेशनल वाटर मिशन की निदेशक अर्चना वर्मा बांदा पहुंची, देखें अमृत सरोवर एवं सोकपिट

 सागर ने बताया कि महिला के इशारे पर मेरे भाई को गायब किया गया है। उक्त महिला मेरे भाई की संपत्ति पर कब्जा करना चाहती है। इसी नियत से षड्यंत्र रच कर भाई को गायब किया गया है। घटना की जानकारी चिल्ला थाने को दी गई थी लेकिन 15 दिन बाद भी पुलिस ने किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है। आज गुरुवार को मैंने अपने गांव के लोगों के साथ मिलकर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया है। मुझे आशंका है कि मेरे भाई की हत्या कर दी गई है। वही इस बारे में थानाध्यक्ष चिल्ला प्रभुनाथ सिंह ने बताया कि पुलिस लापता कर्मचारी की खोजबीन में लगातार लगी हुई है। नदी में जाल भी डाला गया है गोताखोरों की भी मदद ली जा रही है। लेकिन अभी तक लापता कर्मचारी का कुछ पता नहीं चला है। थाने में गुमशुदगी दर्ज है।

यह भी पढ़ें-चित्रकूटधाम मंडल के इन 12 अभ्यर्थियों का उपनिरीक्षक व सहायक उपनिरीक्षक पद पर चयन,नियुक्ति पत्र पाकर चहके

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0