बांदाःघर में सोते समय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या,हैरानी की बात गोली की आवाज किसी ने नही सुनी

जनपद बांदा में गुरुवार की रात लगभग 1.30 बजे अपने घर में सो रहे एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लेकिन साथ वाले कमरे में सो रही पत्नी और उसके भतीजे को ...

बांदाःघर में सोते समय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या,हैरानी की बात गोली की आवाज किसी ने नही सुनी

  जनपद बांदा में गुरुवार की रात लगभग 1.30 बजे अपने घर में सो रहे एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लेकिन साथ वाले कमरे में सो रही पत्नी और उसके भतीजे को गोली की आवाज तक सुनाई नहीं पड़ी। सवेरे बुजुर्ग का शव चारपाई में खून से लथपथ मिला। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल की लेकिन अभी तक किसी नतीजे में नहीं पहुंची है। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के पल्हरी गांव की है।

यह भी पढ़े:आत्महत्या से पहले इस महिला ने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया, फिर फांसी पर झूली

 

शहर कोतवाली अंतर्गत पल्हरी गांव निवासी लगभग 75 वर्षीय सीताराम अपने घर के आंगन में सो रहा था तभी देर रात अज्ञात बदमाशों ने उसके पेट में सटा कर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। जब मृतक का लगभग 12 वर्षीय नाती रोहित बाथरूम के लिए उठा तो उसने दादी को जगाया। दादी ने लाइट जलाई तो राजू जैसे ही आंगन में गया तो उसने बाबा की खटिया से खून बहता देखा। जिसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी हुई। पुलिस को घटना की सूचना दी गई आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

यह भी पढ़े :ललितपुर से खजुराहो होते हुए महोबा तक 229 किमी लंबी रेल लाइन का दोहरीकरण होगा

वही मृतक के बेटे ने बताया कि वह घटना के दौरान घर पर नहीं था। उनके चाचा ने घटना की जानकारी दी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। उनका कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। इधर मामले में जब मृतक के लगभग 12 वर्षीय नाती से घटना के बारे में पूछा तो उसने बताया की वह रात में बाथरूम करने के लिए उठा था जिसके बाद उसने दादी को जगाया दादी ने लाइट जलाई तो देखा कि बाबा की खटिया से खून बह रहा था।

यह भी पढ़े :इस संस्था की अनूठी पहल, एक ही छत के नीचे शिक्षा, संस्कार व अधिकारों पर होगी बा

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार की रात लगभग 1.30 बजे 75 वर्षीय बुजुर्ग की सोते समय गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली की आवाज पास वाले कमरे में सो रहे भतीजे व पत्नी को सुनाई नहीं पड़ी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड व सर्विलांस टीम के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि घटना के सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है। जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
यह भी पढ़े :आजादी के प्रतीक अशोक स्तंभ में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों नाम अंकित हों

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0