बाँदा : बेवा की भूमि धरी जमीन में दबंग कर रहे जबरन कब्जा

नरैनी तहसील अंतर्गत ग्राम भारतपुर मसौनी में बेवा गीता पांडे की जमीन पर उसी के परिवार के दबंग जबरन भूमिधरी जमीन...

बाँदा : बेवा की भूमि धरी जमीन में दबंग कर रहे जबरन कब्जा

बांदा, नरैनी तहसील अंतर्गत ग्राम भारतपुर मसौनी में बेवा गीता पांडे की जमीन पर उसी के परिवार के दबंग जबरन भूमिधरी जमीन में दरवाजा लैट्रिंग का टैंक बनाकर अवैध निर्माण कर रहे हैं। थाना प्रभारी की शह पर बेवा की भूमि में अवैध कब्जा को रहा हैै। गीता पांडे उच्च अधिकारियों सहित थाना कालिजर प्रभारी को लिखित प्रार्थना पत्र दे चुकी है। किंतु थाना प्रभारी द्वारा विपक्षी से सांठगांठ कर उनकी भूमि जमीन में कब्जा करा रहा है। 

यह भी पढ़े : चित्रकूट : प्रयागराज ने सीधी को हराया, आज क्वार्टर फाइनल

बताते हैं कई बार थाना पुलिस मौके में गई और कोई भी कार्यवाही नही हुई। इससे साबित होता है कि थाना प्रभारी की मदद से दबंग कब्जा कर रहे है। ये बात उच्च अधिकारियों को प्रार्थना पत्र के माध्यम से पीडिता अवगत करा चुकी है किंतु विपक्षी श्री राम पांडे व रिश्तेदार और कुछ परिजनों के माध्यम से उनकी भूमिधरी जमीन में दरवाजा करके जमीन में कब्जा कर रहे है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : बच्चे की उपलब्धियों में शामिल होकर उनका बढाएं मनोबल : एसपी

 गीता पांडे ने थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर अवैध निर्माण रोकने के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा लेकिन थाना प्रभारी द्वारा उल्टा उनके बेटों का चालान कर दिया। जो यहां रहते भी नहीं हैं। गीता पांडे ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे द्वारा लगातार थाना प्रभारी को सूचना दी जा रही है लेकिन वह केवल आश्वास दे रहे हैं। थाना प्रभारी को जब इस बाबत पूछने के लिए फोन लगाया गया तो फोन उठा ही नहीं गया।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0