प्राचार्य कक्ष के टायलेट में शिक्षक ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली

दमोह जिले के तेजगढ़ थाना की इमलिया चौकी अंतर्गत आने वाले राजा पटना शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल में कार्यरत शिक्षक ने मंगलवार दोपहर स्कूल के टायलेट में अपने हाथ की नस ...

 प्राचार्य कक्ष के टायलेट में शिक्षक ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली

दमोह जिले के तेजगढ़ थाना की इमलिया चौकी अंतर्गत आने वाले राजा पटना शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल में कार्यरत शिक्षक ने मंगलवार दोपहर स्कूल के टायलेट में अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। 

यह भी पढ़े : बांदाः हमीरपुरः 7 फेरे लेने से पहले दूल्हा गिरफ्तार,हंगामे के बाद दूल्हे के भाई से हुई शादी

मामला राजा पटना गांव में संचालित शासकीय स्कूल का है। यहां दमोह निवासी शिक्षक आशीष भट्ट उर्फ बंटी कार्यरत हैं। प्रतिदिन की तरह मंगलवार को भी बंटी स्कूल पहुंचे और दोपहर में प्राचार्य कक्ष में बैठे थे। कुछ देर बाद प्रचार्य कक्ष से बाहर चले गए। इसके बाद शिक्षक प्राचार्य कक्ष के टायलेट में गये और कुछ देर बाद जब प्राचार्य वापस आए तो बंटी का शव जमीन पर पड़ा था और हाथ की नस कटी थी। हादसे की जानकारी लगते ही स्टाफ भी सदमे में आ गया। स्कूल के अन्य शिक्षक वहां पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी लगी। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची शिक्षक की मौत हो चुकी थी। शव को जिला अस्पताल के शव ग्रह में रखवाकर मामले की जांच शुरू की गई है। घटना का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े :  बांदा: गायब युवक की सरकारी स्कूल में मिली लाश, प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की वारदात

मामले की भनक लगते ही ग्रामीणों की बड़ी संख्या में ग्रामीण भी स्कूल पहुंच गए। घटना की जानकारी लगते ही इमलिया चौकी प्रभारी आनंद कुमार अहिरवार भी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दमोह जिला अस्पताल भिजवाया, जहां शव ग्रह में शव रखा गया है। इमलिया चौकी प्रभारी आनंद अहिरवार ने बताया कि शिक्षक का शव प्राचार्य कक्ष के टायलेट में मिला है। हाथ की नसें काटकर शिक्षक ने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : CBSE Exam 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की तारीख घोषित, 15 फरवरी से परीक्षाएं

एसपी सुनील तिवारी ने बताया कि मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने इतना बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पारिवारिक विवाद की संभावना लग रही है, बाकी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0