बांदा की बेटी श्रेया श्रीवास्तव ने नीट में हासिल की सफलता

, शहर के जिला परिषद के पास रहने वाली श्रेया श्रीवास्तव ने नीट 2023 की परीक्षा में कुल 720 अंक में से 674 अंक लाकर सफलता हासिल की। श्रेया की...

बांदा की बेटी श्रेया श्रीवास्तव ने नीट में हासिल की सफलता

बांदा,

शहर के जिला परिषद के पास रहने वाली श्रेया श्रीवास्तव ने नीट 2023 की परीक्षा में कुल 720 अंक में से 674 अंक लाकर सफलता हासिल की। श्रेया की ऑल इंडिया रैंक 2375 है जो अब तक ज्ञात परिणाम में मंडल में अव्वल है।

यह भी पढ़ें- बांदा: इतनी सी बात पर, पिता ने बहू और बेटे को धारदार हथियार से काट डाला


जिला परिषद निवासी अनिल श्रीवास्तव एवं करुणा श्रीवास्तव की बड़ी पुत्री श्रेया श्रीवास्तव शुरू से ही पढ़ने में मेधावी रही है। इसमें सत्र 2020-21 में शहर के सेंट जेवियर्स हाई स्कूल से सीबीएसई इंटर की परीक्षा 96.20 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। अनिल श्रीवास्तव की दो बेटियां हैं इनमें छोटी बेटी आकांक्षा श्रीवास्तव है। जिसने सेंट जेवियर हाई स्कूल से सीबीएसई इंटर की परीक्षा में इसी वर्ष 97.40 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण कर, मंडल में अव्वल रही है।

यह भी पढ़ें- बांदा: नशे का कारोबार करने वाली महिला गैंग लीडर और उसकी बेटी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

 इस बारे में सेंट जेवियर हाई स्कूल बांदा के प्रबंधक नवल किशोर चौधरी ने बताया कि दोनों बच्चियों की सफलता पर जहां माता पिता और उनका परिवार खुश है। वही विद्यालय में भी इन बच्चियों की सफलता पर खुशी का माहौल है। शुभकामना देने वालों का तांता लगा हुआ है। बड़ी बेटी जहां एम्स से मेडिकल कर देश एवं समाज की सेवा करना चाहती है। तो छोटी बेटी का लक्ष्य  पीसीएस करना है। बच्चों  के साथ साथ उनके माता-पिता भी बधाई के पात्र हैं। जिन्होंने दोनों बेटियों को पढाकर इतना योग्य बनाया कि आज उनके कारण ही गर्व की अनुभूति हो रही है। चौधरी ने विद्यालय की तरफ से दोनों बच्चियों एवं परिवार को शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें- किराये के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारी रेड तो, देखकर रह गई हैरान

What's Your Reaction?

like
7
dislike
2
love
3
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0