चित्रकूट में हुए अलग- अलग सड़क हादसो में चचेरे भाई- बहन समेत चार की हुई दर्दनाक मौत

झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में ब्यूर गांव के पास कार व बाइक में जोरदार टक्कर हो गई...

चित्रकूट में हुए अलग- अलग सड़क हादसो में चचेरे भाई- बहन समेत चार की हुई दर्दनाक मौत

बहन की रस्म दिखाई के बाद वापस घर लौट रहे थे तीनों मृतक 

एक ही परिवार के तीन लोगों से परिवार में मचा कोहराम 

चित्रकूट। झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में ब्यूर गांव के पास कार व बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक रिश्ते में चचेरे भाई, बहन हैं। कार सवारों को मामूली चोटें आई है। कार व बाइक के परखच्चे उड़ गये हैं। वही मुख्यालय में हुई एक अन्य सड़क दुर्घटना में एक अन्य युवक की मौत हो गई।

यह भी पढ़े : पांच दिवसीय ग्रामोदय महोत्सव का हुआ शुभारंभ

मिली जानकारी के मुताबिक चित्रकूट जिले के  रैपुरा थानान्तर्गत इटवां गांव निवासी हरिश्चन्द्र सोनकर (22) पुत्र फूलचन्द्र गुरूवार की सुबह अपनी चचेरी बहन खुश्बू (18) पुत्री सुन्दरलाल तथा चचेरे भाई दशरथ (17) पुत्री झब्बू के साथ बाइक से कर्वी में मनीष सोनकर के यहां आये थे। बताते हैं कि मनीष के यहां खुश्बू की शादी की बात चल रही थी। जिसमें उसे दिखाने के लिये लाये थे। कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद शाम को तीनों लोग बाइक से वापस  घर जा रहे थे। हाईवे में ग्राम ब्यूर की नहर के पास प्रयागराज की तरफ से आ रही कार से उनकी बाइक की जोरदार भिडन्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि कार व बाइक में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि बाइक सवार तीनों लोग कई फिट उछलकर काफी दूर जा गिरे। घटना होते देख आसपास के लोग पहंुचकर तत्काल थाना पुलिस व एम्बुलेन्स को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल तीनों को एम्बुलेन्स से जिला अस्पताल लाई। जहां डाक्टरों ने देखते ही तीनों को मृत घोषित कर दिया। कार में सवार लोग बाल बाल बच गये हैं। कार सवार तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। कार व बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं।  हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव लाकर जिला अस्पताल स्थित मर्चरी हाउस में रखवाया। पुलिस से जानकारी मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए। एक ही हादसे में तीनों की मौत होने की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बताते चले की जिले के रैपुरा  थाना क्षेत्र के इटवां निवासी फूलचंद्र का 22 वर्षीय बेटा हरिश्चंद्र सोनकर, झब्बू सोनकर का 17 वर्षीय बेटा दशरथ सोनकर व सुंदरलाल सोनकर की 18 वर्षीया बेटी खुशबू सोनकर आपस में चचेरे भाई-बहन है। गुरुवार को तीनों लोग गांव से मुख्यालय कर्वी एक शादी के सिलसिले में आए थे। बताते हैं कि परिजनों की कर्वी में खुशबू की शादी तय करने के संबंध में बात चल रही थी। जिस पर वह लड़का पक्ष के यहां आए थे। कार्यक्रम के बाद शाम को तीनों लोग बाइक से वापस गांव जा रहे थे। ब्यूर के पास हाईवे में प्रयागराज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार से बाइक की जोरदार भिडंत हो गई। जिसमें हरिश्चंद्र, खुशबू व दशरथ तीनों बाइक से इधर-उधर उछलकर दूर जा गिरे। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव लाकर जिला अस्पताल स्थित मर्चरी हाउस में रखवाया। पुलिस से जानकारी मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए। एक ही हादसे में तीनों की मौत होने की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़े : छापेमारी कर टीम ने कुछ अस्पतालों को किया सीज

वही जिला मुख्यालय स्थित हाईवे में पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कार ने खड़ी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाइक में बैठे युवक की मौत हो गई।

कर्वी कोतवाली अन्तर्गत शहर के पुरानी बाजार निवासी 50 वर्षीय सुरेन्द्र जायसवाल प्रयागराज रोड पर टायर की दुकान करता था। गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे पेट्रोलपंप के पास हाईवे किनारे बाइक को रोककर उसमें बैठा था। इसी दौरान प्रयागराज की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। कुछ देर में मृतक के परिजन अस्पताल पहुंच गए। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के दो बच्चे है। घटना के बाद से पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। 

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : समूह की दीदियों को लखपती बनाने का अभियान शुरू

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0