खुशखबरीः रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन यहां के 28 नर्सिंगहोमों में डॉक्टर मरीजों से ओपीडी फीस नहीं लेंगे

अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन झांसी के 28 नर्सिंगहोमों में डॉक्टर मरीजों से ओपीडी फीस नहीं लेंगे। बगैर किसी शुल्क के मरीज देखे जाएंगे। झांसी...

खुशखबरीः रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन यहां के 28 नर्सिंगहोमों में डॉक्टर मरीजों से ओपीडी फीस नहीं लेंगे

झांसी,

अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन झांसी के 28 नर्सिंगहोमों में डॉक्टर मरीजों से ओपीडी फीस नहीं लेंगे। बगैर किसी शुल्क के मरीज देखे जाएंगे। झांसी नर्सिंगहोम एसोसिएशन की पहल पर शहर के इन नर्सिंगहोमों ने ओपीडी फीस माफ रखने का एलान कर दिया है।

यह भी पढ़े :135 गाइड देश-दुनिया के श्रद्धालुओं को घूमाएंगे अयोध्या, 14 भाषाओं का है ज्ञान

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर प्रभु श्रीराम के फ्लैक्स झांसी नर्सिंगहोम एसोसिएशन की तरफ से शहर के 63 नर्सिंगहोमों में लगवाए गए हैं। अब एसोसिएशन ने इस दिन ओपीडी में निःशुल्क र मरीज देखने का एलान किया है। झांसी नर्सिंगहोम एसोसिएशन के सचिव डॉ. राजीव त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार को डॉक्टर को दिखाने आने वाले मरीजों को ओपीडी फीस से छूट देने के समर्थन में 28 नर्सिंगहोम संचालकों में सहमति बन गई है।

यह भी पढ़े :जय बजरंग सेना ने आयोजन को लेकर बनाई रूपरेखा

 ऐसे में 22 जनवरी को केदारनाथ हॉस्पिटल, झांसी ऑर्थाेपेडिक, नारायण, लाइफ लाइन, कमला, निर्मल, सुभदीप आईसीयू, मां पीतांबरा क्योर एंड केयर, जेन्या, खुराना, अवतार हॉस्पिटल, लक्ष्मण सेठ, मेवा चौधरी, कान्हा, राघवेंद्र, सांवल हॉस्पिटल, बंसल, निगम, वात्सल्य, चिरंजीव, नजा, शंकर मल्टीस्पेशियलिटी, बुंदेलखंड सुपर स्पेशियलिटी, मां पीतांबरा हॉस्पिटल सीपरी बाजार, उपचार, आत्माराम बेबीकेयर, शिव नर्सिंगहोम में मरीजों की ओपीडी फीस निःशुल्क र रहेगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0