देश को लूटना चाहते हैं इंडी गठबंधन के नेता : रामकेश निषाद

इंडी गठबंधन द्वारा दिल्ली के रामलीला मैदान में की गई रैली को लेकर प्रदेश सरकार के जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद...

देश को लूटना चाहते हैं इंडी गठबंधन के नेता : रामकेश निषाद

बांदा। इंडी गठबंधन द्वारा दिल्ली के रामलीला मैदान में की गई रैली को लेकर प्रदेश सरकार के जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने मंगलवार को इंडी गठबंधन को आडे हाथों लेते कहा कि यह गठबंधन घोटालेबाजों की बारात है । जहां सब देश को लूटना चाहते हैं और यह भी चाहते हैं कि उनके भ्रष्टाचार पर चर्चा न हो। इंडिया गठबंधन के हर चेहरे को भष्टाचार और घोटालों का काला धब्बा बताते हुए गठबंधन को ठगबंधन करार दिया।

यह भी पढ़े : अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, पिता पुत्र समेत तीन गिरफ्तार

जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने अपने सम्बोधन में कहा कि हम सभी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के भाईचारे की खुली दुकान देखी। हमने देखा कि भ्रष्टाचारी किस घमंड से अपने भ्रष्टाचार को सही साबित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ, मगर इंडिया गठबंधन के नेता कहते हैं कि भ्रष्टाचारी को बचाओ। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री मोदी पर चाहे जितने भी हमले कर लें, मोदी रुकने वाले नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है और मोदी जी अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा। आम आदमी पार्टी कहती है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में यह रैली हो रही, जबकि कांग्रेस कहती है कि यह किसी व्यक्ति के समर्थन में नहीं बल्कि पूरे गठबंधन की रैली है।

यह भी पढ़े : मप्र में इस बार भीषण गर्मी का अनुमान, 43 डिग्री तक पहुंचा सकता है पारा

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दिल्ली में तो इलू इलू कर रही है लेकिन पंजाब में हम आपके हैं कौन हो रहा है। पश्चिम बंगाल में ममता ने साथ में लड़ने से इंकार कर दिया है। इंडिया गठबंधन के पार्टनर सपा के भ्रष्टाचार को देश भली भांति जानता है और इनके परिवारवाद से पीड़ित उत्तर प्रदेश की जनता इन्हें कभी भुला नहीं सकती। वहीं कांग्रेस पर आकाश से लेकर पाताल तक और आजादी से लेकर आज तक घोटाले ही घोटाले के आरोप हैं। इनका शीर्ष नेतृत्व 5000 करोड़ रुपए के घोटाले में जेल से बेल पर चल रहा है।

यह भी पढ़े : खेत से लौट रहे किसान पर जंगली सियार ने बोल दिया हमला

विपक्षी पार्टियों का भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार बन गया है। मामला कोर्ट में हो तब भी इन्हें चिल्लाना है। कोर्ट में दलीलें काम नहीं आती तो बाहर हो हल्ला मचाते हैं। सनातन धर्म और रामचरित मानस पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना इनकी सेकुलर परिभाषा बन चुकी है। अपने नाम में समाजवादी लेकर चलने वाली इस पार्टी के शीर्ष नेता को समाज और जनता नहीं सिर्फ अपने परिवार की चिंता है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट में सड़क हादसा, पांच की मौत

जिला मीडिया प्रभारी आनन्द स्वरूप द्विवेदी के संचालन में आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल, बांदा-चित्रकूट लोकसभा चुनाव संयोजक बालमुकुंद शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष डा. धर्मेन्द्र त्रिपाठी, निर्वाचन संबंधी मामलों के जिला संयोजक उत्तम सक्सेना, सोशल मीडिया जिला संयोजक निखिल सक्सेना, कार्यालय प्रभारी दिलीप तिवारी,धीरेंद्र सिंह धीरू उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0