सांसद ने लाभार्थियों को बांटे स्वीकृत पत्र, मातृशक्ति सम्मानित

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम एवं शक्ति बंदन अभियान का आयोजन तुलसी स्मारक परिसर में नगर...

सांसद ने लाभार्थियों को बांटे स्वीकृत पत्र, मातृशक्ति सम्मानित

राजापुर (चित्रकूट)। विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम एवं शक्ति बंदन अभियान का आयोजन तुलसी स्मारक परिसर में नगर पंचायत अध्यक्ष संजीव मिश्रा की अध्यक्षता में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद आरके सिंह पटेल ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं पूजा अर्चना कर शुभारंभ किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को स्वीकृत पत्र भी बांटे गए। शक्ति बंदन अभियान के तहत मातृशक्ति को सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े : ओवरलोडिंग, अवैध खनन पर होगी कार्यवाही : एसडीएम

सांसद ने कहा कि देश और प्रदेश की डबल इंजन सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सपनों को साकार कर रही है। समाज के अंतिम पंक्ति पर खड़े व्यक्ति के विकास के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू की गई है। रामराज्य की स्थापना का जो सपना था वह आज साकार होते नजर आ रहा है। नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि योजनाओं को गरीबों के बीच पारदर्शिता के साथ लाभ देना चाहिए। पात्र व्यक्तियों का चयन बिना किसी भेदभाव व लोभ के किया जाए। इस दौरान विभिन्न विभागों की प्रदर्शनी लगाई गई। साथ ही प्रचार वाहन के माध्यम से सरकारी योजनाओं की जानकारी दी।

यह भी पढ़े : इको पार्क के लिए किया भूमि पूजन

इस मौके पर ईओ बीएन कुशवाहा, जिला कार्यक्रम प्रबंधक स्वच्छ भारत मिशन शिवा कुमार, डूडा विभाग से अमर यादव, इंडियन बैंक के पुष्पराज मिश्रा, समाज कल्यण विभाग से धीरेंद्र कुमार, डा. सुनील सिंह, प्रशांत मिश्रा, सुभाषचंद्र अग्रवाल, सतीश मिश्रा, विकास मिश्रा, संतोष शुक्ला, राकेश नामदेव, सभासद तरणि कुमार गर्ग, शंकरदयाल जायसवाल, देवगुलाम वर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : Chitrakoot Update : बुंदेलखंड गौरव महोत्सव के दौरान हुए विस्फोट में बच्चे समेत चार की मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0