बुन्देलखण्ड के नं.-1 इंजीनियरिंग कॉलेज के.सी.एन.आई.टी., बाँदा में आयोजित हुआ प्लेसमेन्ट ड्राईव

बुन्देलखण्ड के नं.-1 इंजीनियरिंग कॉलेज में नोयडा की ‘‘प्रोडेस्क आई.टी. एण्ड इंजीनियरिंग सर्विसेज’ कम्पनी द्वारा कॉलेज में अध्ययनरत...

बुन्देलखण्ड के नं.-1 इंजीनियरिंग कॉलेज के.सी.एन.आई.टी., बाँदा में आयोजित हुआ प्लेसमेन्ट ड्राईव

बाँदा,
बुन्देलखण्ड के नं.-1 इंजीनियरिंग कॉलेज में नोयडा की ‘‘प्रोडेस्क आई.टी. एण्ड इंजीनियरिंग सर्विसेज’ कम्पनी द्वारा कॉलेज में अध्ययनरत अन्तिम वर्ष के छात्र/छात्राओं की प्रतिभा को परखा गया। यह कम्पनी विभिन्न देशों में जैसे- भारत, अमेरिका, यूरोप के देशों तथा आस्ट्रेलिया में आई.टी. साफ्टवेयर तथा वेब डेवलेपमेन्ट सेवायें प्रदान करती है। 

यह भी पढ़े : अभी नहीं थमा सर्दी का सितम, इस दिन बारिश के बाद ठंड फिर से लौटेगी

इस अवसर पर कॉलेज के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट आफीसर एवं विभागाध्यक्ष एम.बी.ए. तथा बी.टेक. कम्प्यूटर सांइस एण्ड इंजीनियरिंग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े : गौरव महोत्सव में रॉक बैंड माधवास व इंडियन आयडल के कलाकार शानदार प्रस्तुति देंगे 

इस प्लेसमेन्ट ड्राइव में कम्पनी के एच. आर. नकुल कुमार द्वारा एम.बी.ए. की छात्रा अमीषा शर्मा व बी.टेक. कम्प्यूटर साइंस एण्ड इंजीनियरिंग की छात्रा शिवानी भदौरिया का ‘आई.टी. रिक्रूटर’ पद के लिये और बी.टेक. कम्प्यूटर सांइस एण्ड इंजीनियरिंग की छात्रा तान्या दमेले का ‘फ्रन्ट एण्ड डेवलपर’ के पद पर चयन किया गया। चयनित छात्राओंं का सालाना पैकेज लगभग तीन लाख रुपये का है। छात्राओं की इस सफलता पर कॉलेज मैनेजमेन्ट द्वारा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। इस अवसर पर अन्य छात्र/छात्राओं का मनोबल बढ़ा और भविष्य मे अधिक परिश्रम करके ऐसे मौकों का लाभ उठाने के लिये दृढ़संकल्पित भी हुए।

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
0
funny
1
angry
1
sad
0
wow
0