बांदाःदोस्तों के साथ पार्टी में गये युवक की लाश तालाब में उतराती मिली

अपने दोस्तों के साथ एक गांव में पार्टी करने गए युवक की लाश सोमवार को तालाब में उतराती हुई मिली। लाश देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर ...

बांदाःदोस्तों के साथ पार्टी में गये युवक की लाश तालाब में उतराती मिली

अपने दोस्तों के साथ एक गांव में पार्टी करने गए युवक की लाश सोमवार को तालाब में उतराती हुई मिली। लाश देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना देहात कोतवाली अंतर्गत लामा गांव की है।

यह भी पढ़े:राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्र की लाश हॉस्टल में मिली,हडकम्प मचा

सोमवार को सवेरे गांव के तालाब में एक लाश देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। दूर से देखने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो पा रही थी। इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को बाहर निकाल और शव की पहचान कराने की कोशिश की। कई घंटे बाद मृतक की पहचान हो सकी। इस बारे में थाना प्रभारी में बताया कि मृतक विनीत उर्फ मन्नू (24) शहर कोतवाली अंतर्गत कालू कुआं मोहल्ले का रहने वाला है। वह दो दिन पहले अपने कुछ दोस्तों के साथ लामा गांव में पार्टी करने गया था। जिस घर में सभी दोस्त गए थे। उनमें से एक युवक की इस गांव में ननिहाल है। उनके घर के बगल में ही तालाब है, जहां से आज विनीत उर्फ मुन्नू की लाश बरामद हुई है। मौत तालाब में डूबने से हुई है या कोई और कारण है, इस बारे में पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़े:गौरव महोत्सव में रॉक बैंड माधवास व इंडियन आयडल के कलाकार शानदार प्रस्तुति देंगे 

वही घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज लामा गांव में एक व्यक्ति की लाश बरामद हुई है। जिसकी पहचान कर ली गई है। शव को देखने के बाद शरीर में कहीं गंभीर चोट के निशान नहीं पाए गए। प्रथम दृष्टया युवक की तालाब में डूबने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ हो जाएगी कि मौत कैसे हुई।

यह भी पढ़े:अभी नहीं थमा सर्दी का सितम, इस दिन बारिश के बाद ठंड फिर से लौटेगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0