रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में 22 से 26 जनवरी तक सभी कार्यालयों में रोशनी की जाये

आगामी 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि में बना रहे मंदिर में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इसके बाद 24 जनवरी को प्रदेश में ...

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में 22 से 26 जनवरी तक सभी कार्यालयों में रोशनी की जाये

बांदा, आगामी 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि में बना रहे मंदिर में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इसके बाद 24 जनवरी को प्रदेश में उत्तर प्रदेश दिवस मनाया जाएगा और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा। इन पर्वों को देखते हुए शासन ने सभी सरकारी कार्यों को इस अवधि में रोशन करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़े:राष्ट्रीय महिला खो ख़ो प्रतियोगिता की मेजबानी बुन्देलखण्ड के बांदा को मिली

प्रदेश के मुख्य सचिव के पत्र का हवाला देते हुए जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल ने सभी विभागों को निर्देशित किया है। जिसमें कहा गया है कि जनपद में स्थित सभी कार्यालयों में 14 से 21 जनवरी के मध्य स्वच्छता का विशेष अभियान चलाया जाए। जिससे कार्यालय के भीतर, कार्यालय परिसर तथा परिसर के आसपास कहीं भी कोई प्लास्टिक या गंदगी न बचे। सारा कार्यालय सुंदर और स्वच्छ दिखना चाहिए। 

यह भी पढ़े:रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व गांव-गांव में निगरानी करेंगे ग्राम पुलिस मित्र

उन्होंने यह भी निर्देश दिए हैं कि 14 जनवरी को प्रदेश के मुख्यमंत्री जनपद अयोध्या में स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करेंगे। इस दिन जनपद में जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित कर स्वच्छता के विशेष अभियान की शुरुआत की जाए तथा 22 जनवरी से 26 जनवरी तक सभी कार्यालय भवनों में रोशनी की जाए।

यह भी पढ़े:दिव्य प्रेम सेवा मिशन ने स्थापना दिवस पर वृद्धजनों को कराया भोजन

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0