जालौन में पत्थर से सिर कूचकर युवक की हत्या

जालौन कोतवाली क्षेत्र में एक ग्रामीण की सिर कूचकर बेरहमी से हत्या कर दी गई...

जालौन में पत्थर से सिर कूचकर युवक की हत्या

जालौन। जालौन कोतवाली क्षेत्र में एक ग्रामीण की सिर कूचकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी तब हुई जब स्थानीय लोग वहां से निकले और उन्होंने एक पंचर की दुकान के बाहर खून से लथपथ शव देखा, तत्काल पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़े : बांदा : चार दशक पहले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय पड़े थे भाजपा पर भारी

उल्लेखनीय है कि पूरा मामला जालौन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सहाव मोड़ स्थित ग्राम भदवा स्टैंड के समीप बनी पंचर की दुकान की है। जहां सोमवार सुबह के वक्त एक 50 वर्षीय ग्रामीण का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला, जिसके सिर पर गहरी चोटें थी, शव को खून से लथपथ देख मॉर्निंग वॉक के लिए निकले ग्रामीण दहशत में आ गये, जिन्होंने अन्य ग्रामीणों के साथ पुलिस को सूचना दी। हत्या की जानकारी मिलते ही जालौन जालौन सीओ राम सिंह, पुलिस व फॉरेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जिन्होंने फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़े : काशी विश्वनाथ धाम में पिछला रिकाॅर्ड टूटा, मार्च में 95 लाख 63 हजार भक्तों ने लगाई हाजिरी

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि उसकी सिर कूच कर बेरहमी से हत्या की गई, पुलिस को आसपास शराब की बोतल भी मिली, जिससे आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के दौरान ही झगड़ा हुआ हो और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई हो। पुलिस ने उसकी शिनाख्त जालौन कोतवाली के ग्राम सहाव के रहने वाले रामकुमार उर्फ फक्कड़ (50) पुत्र चिंतामन के रूप में की, साथ ही परिजनों को इस बारे में अवगत कराया।

यह भी पढ़े : रेलगाड़ियों में अनाधिकृत / अनावश्यक रुप से अलार्म चैन पुलिंग वाले यात्रियों के प्रति रेल प्रशासन सख्त

इस घटना के बारे में जालौन के सीओ रामसिंह ने बताया कि सहाव मोड़ के पास ग्राम भदवा में एक पंचर की दुकान में रामकुमार उर्फ फक्कड़ का शव मिला है, उसकी ईंट से सिर कुचलकर हत्या की गई शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया जा रहा। जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0