सीएम योगी ने बांदा के इस साइबर थाने का वर्चुअल माध्यम से किया लोकार्पण

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जनपद बांदा में साइबर थाने का वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने बबेरू में 40 पुलिस कर्मियों के रहने के लिए...

सीएम योगी ने बांदा के इस साइबर थाने का वर्चुअल माध्यम से किया लोकार्पण

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जनपद बांदा में साइबर थाने का वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने बबेरू में 40 पुलिस कर्मियों के रहने के लिए हॉस्टल का भी लोकार्पण भी किया।

यह भी पढ़े:बांदाः रोडवेज बस में महिला को हुआ प्रसव, चालक ने दिया सूझबूझ का परिचय

प्रदेश सरकार इस समय साइबर अपराधों की रोकथाम तथा साइबर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के दिशा में लगातार कदम उठा रही है। इसी दिशा में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन से वर्चुअल माध्यम के द्वारा प्रदेश के 57 जनपदों में साइबर थानों का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़े:बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, मासूम समेत चार की मौत

 इसी क्रम में मुख्यमंत्री द्वारा जनपद बांदा में साइबर थाना का शुभारम्भ किया गया।  पुलिस लाइन साइबर थाना में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा अजय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक बांदा  अंकुर अग्रवाल, अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र,  नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती मालती बासू तथा अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी उपस्थित रहे । इसी क्रम में मुख्यमंत्री द्वारा 30 पुरुष व 10 महिला पुलिसकर्मियों के लिए हास्टल/बैरक का लोकार्पण किया गया।

यह भी पढ़े:नाबालिग के साथ किया रेप, बनाया वीडियो, घर का जेवर भी ले गए

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0