छेड़खानी में बसपा नेता व जिला पंचायत सदस्य समेत, 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नगर पंचायत बिसंडा के पूर्व अध्यक्ष के पुत्र बसपा नेता और जिला पंचायत सदस्य कमलेश साहू और उनके एक फुफेरे भाई समेत 8 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक युवती की शिकायत पर...

 छेड़खानी में बसपा नेता व जिला पंचायत सदस्य समेत, 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बांदा,

नगर पंचायत बिसंडा के पूर्व अध्यक्ष के पुत्र बसपा नेता और जिला पंचायत सदस्य कमलेश साहू और उनके एक फुफेरे भाई समेत 8 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक युवती की शिकायत पर नरैनी कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया है।

यह भी पढ़ें-बांदाः कॉलेज कैंपस में छेड़खानी का शिकार हुई बीए की छात्रा ने परीक्षा छोड़ी

जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार को दिए एक शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि 30 अगस्त को दोपहर ढाई बजे वार्ड-28 के जिला पंचायत सदस्य बिसंडा निवासी कमलेश साहू अपने फुफेरे भाई ग्राम बाघा निवासी दीपक के साथ बोलेरो में मेंरे घर आया बोलेरो में 8 अन्य व्यक्ति भी बैठे हुए थे। जिला पंचायत सदस्य ने मुझे पकड़ कर जबरन बोलेरो में बैठाने का प्रयास किया। मैंने विरोध किया तो उन्होंने अभद्रता करते हुए छेड़खानी और अश्लील हरकत की। सीओ नरैनी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इस पर नरैनी कोतवाली में शुक्रवार को जिला पंचायत सदस्य और उसके फुफेरे भाई समेत आठ अज्ञात व्यक्तियों  के खिलाफ पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

यह भी पढ़ें-पन्ना राजघराने की महारानी जीतेश्वरी को जुगल किशोर मंदिर से बाहर निकाला, गिरफ्तारी भी हुई


वहीं इस मामले में बसपा नेता व जिला पंचायत सदस्य कमलेश साहू ने अपने आप को निर्दाेष बताया और कहा कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है। कमलेश ने बताया कि मेरे बुआ के लड़के दीपक बाघा गांव में रहते हैं। उनका पड़ोस में विवाद हुआ था। पड़ोसी की ससुराल नरैनी क्षेत्र के गांव में है। उन्होंने मेरे बुआ के लड़के के साथ मुझे भी फंसाया है। बहुत जल्दी मामले का पटाक्षेप हो जाएगा। इस पर क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि आरोपियों का घर पर ही विवाद हुआ था। मुकदमा दर्ज हो गया है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-अचानक केंसिल हो गई चित्रकूट एक्सप्रेस ट्रेन, अब इतने दिन तक नहीं चलेगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0