दमोहः जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिद्ध बाबा पहाड़ी के पास युवक का अधजला शव मिला 

मध्य प्रदेश के दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर नोहटा थाना अंतर्गत अभाना की टेक पर सिद्ध बाबा पहाड़ी के पास एक युवक का अधजला शव मिला है। शव सुनसान इलाके में अधजली अवस्था में पड़ा देखा गया...

दमोहः जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिद्ध बाबा पहाड़ी के पास युवक का अधजला शव मिला 

मध्य प्रदेश के दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर नोहटा थाना अंतर्गत अभाना की टेक पर सिद्ध बाबा पहाड़ी के पास एक युवक का अधजला शव मिला है। शव सुनसान इलाके में अधजली अवस्था में पड़ा देखा गया, जिसका चेहरा पूरी तरह से जला होने से पहचान करना भी मुश्किल है। घटना की सूचना मिलने पर नोहटा थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की।

यह भी पढ़े:रहस्यमय ढंग से तेंदुए की मौत,वन विभाग की टीम जांच में जुटी

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने घटनास्थल पर पाया कि युवक का शव खोरा तलैया के पास झील क्षेत्र में पड़ा है। उसका सिर और सीना जला हुआ है। प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि युवक की पहचान छिपाने के लिए आरोपी ने ज्वलनशील सामग्री पेट्रोल या डीजल डालकर मुंह और सीना जला दिया है।

यह भी पढ़े:बांदाः आ गया आदेश, इस दिन बंद रहेगी शराब की दुकानें

वहीं, शव के पास कुछ ही दूरी पर पुलिस को एक विजिटिंग कार्ड मिला है जो किसी जय गुरुदेव दवाखाना के डॉक्टर लखन राजोरिया का है। कार्ड में पता थापक वार्ड क्रमांक 10 पीपल के नीचे पाटन लिखा हुआ है। साथ ही कुछ दूरी पर कपड़े भी अलग-अलग हिस्सों में पड़े मिले।थाना प्रभारी अरविंद सिंह लोधी ने बताया कि एसएफएल टीम को सूचित कर दिया है। डॉग स्क्वाड, साइबर और एसएफएल की टीम आएगी। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हालांकि अभी घटनास्थल पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़े:बांदाःशीत लहर के बावजूद मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में 701 जोड़े जीवनसाथी बने

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0