इस वजह से हाई स्कूल की छात्रा ने कर लिया सुसाइड,आरोपी युवक गिरफ्तार 

कालेज जाते समय प्रतिदिन छेड़खानी करने और मोबाइल से बात करने के लिए दबाव देने से परेशान हाई स्कूल की एक छात्रा ने साड़ी के सहारे कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने एक ...

इस वजह से हाई स्कूल की छात्रा ने कर लिया सुसाइड,आरोपी युवक गिरफ्तार 

 कालेज जाते समय प्रतिदिन छेड़खानी करने और मोबाइल से बात करने के लिए दबाव देने से परेशान हाई स्कूल की एक छात्रा ने साड़ी के सहारे कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें गांव के उस लड़के का उल्लेख किया है। जिसके कारण वह आत्महत्या के लिए मजबूर हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।घटना जनपद बांदा में बिसंडा थाना क्षेत्र एक गांव की है।

यह भी पढ़े:डीएम ने इन 16 बालू कारोबारियों पर 3.7करोड का लगाया जुर्माना, एक हफ्ते में जमा करना होगा 

बताते चले कि इसी गांव में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा बबेरू के इंटर कॉलेज में हाई स्कूल की छात्रा थी। गांव का ही आलोक नामक युवक कॉलेज जाते समय उसे रास्ते में रोक कर बातचीत करने के लिए मजबूर करता था। यहां तक कि उसने जबरन उसे एक मोबाइल फोन भी दिया था। बात न करने पर तरह-तरह की धमकी देता था। इस बीच घर के लोगों को इस बात की जानकारी हो गई। तो उन्होंने उस युवक की घर में शिकायत की थी और बेटी से भी बातचीत न करने की हिदायत दी थी।

यह भी पढ़े:इन तीन बालू खदानों में खनिज विभाग का छापा,पाया गया अवैध खनन

इसके बाद भी युवक आए दिन राह चलते छात्रा के साथ छेड़खानी करता था और बातचीत करने के लिए दबाव डालता रहता था। इसी बात से आजिज आकर आखिर उसने अपने कमरे में साड़ी के सहारे फांसी लगा ली। मंगलवार को आवाज देने के बाद भी जब वह कमरे से बाहर नहीं निकली तब भाई ने कमरे का छप्पर तोड़कर अंदर देखा तो बहन फांसी पर लटकी हुई थी। उसने मरने से पहले छोड़े गए सुसाइड नोट में लिखा है कि आलोक मेरे साथ छेड़खानी करता था और यह भी कहता था कि मेरा नाम अपनी मम्मी पापा से मत लेना, नहीं तुम्हें छोडूंगा नहीं। आलोक की रोज-रोज की धमकी से परेशान होकर मुझे अपने प्राण त्यागने पर मजबूर होना पड़ा है। उसने लिखा है पापा, जिस तरह से मुझे प्राण त्यागने पड़ रहे हैं उसी तरह से आलोक को भी मौत देना।

यह भी पढ़े:कबरई हादसाःविस्फोट के लिए पहाड़ में किया जा रहा था छेद, अचानक आई आफत

सीओ बबेरू ने बताया कि कल मंगलवार को थाना बिसंडा क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा थाना बिसंडा पर आकर प्रार्थना पत्र दिया गया कि उसकी पुत्री को उसके गांव के ही रहने वाले एक युवक द्वारा परेशान किया जाता हैए जिससे परेशान होकर उसकी पुत्री ने फांसी लगा लिया है तथा उसकी मृत्यु हो गई है। थाना बिसंडा पुलिस द्वारा अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0