माफिया की बहू निखत के मददगार से मिला सपा का प्रतिनिधि मंडल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी विधायक मनोज पांडेय के नेतृत्व में सपा...

माफिया की बहू निखत के मददगार से मिला सपा का प्रतिनिधि मंडल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी विधायक मनोज पांडेय के नेतृत्व में सपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने लखनऊ जेल में बंद फराज खान के परिजनों से मुलाकात करने चित्रकूट पहुंचा।

फराज खान के परिजनों से मुलाकात करने के बाद विधायकों के प्रतिनिधि मंडन ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में धर्म और जाति के नाम पर उत्पीडन हो रहा है। उन्होंने कहा कि सपा नेता फराज खान के घर पर बुलडोजर चलाए जाने के मुददे को विधानसभा में उठाया जाएगा।

यह भी पढ़ेंअगर आप की ट्रेन छूट जाये और उसी ट्रेन में उसी दिन सफर करना चाहें, तो जाने ये नियम

शनिवार को समाजवादी पार्टी के आधा दर्जन विधायकों समेत 7 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने सपा नेता फराज खान के परिवार से मुलाकात कर पीड़ित परिवार को संबल प्रदान किया।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज पांडे के नेतृत्व में पार्टी के कानपुर विधायक मोहम्मद हसन रूमी, भदोही विधायक जाहिद बेग, बबेरू विधायक विशंभर यादव, चित्रकूट विधायक अनिल प्रधान, सुल्तानपुर विधायक ताहिर हुसैन और चित्रकूट जिलाध्यक्ष शिव शंकर यादव ने जिला मुख्यालय कर्वी पहुंचकर सपा नेता फराज खान के पिता मुन्ने खां और उसके परिजनों से मुलाकात की। इस मौके पर डॉ. मनोज पांडेय ने कहा कि धर्म और मजहब के नाम परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वह चित्रकूट के जिलाधिकारी से सवाल पूछते हैं कि क्या मुन्ने खां के अलावा यहां आस-पास के इलाकों में जांच की गई है। क्या सिर्फ मुन्ने खां का घर ही अतिक्रमण में बना हुआ था। उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब शासन-प्रशासन से विधानसभा में मांगेंगे।

उल्लेखनीय है कि कि मुन्ने खां का बेटा फराज खान मऊ से विधायक अब्बास अंसारी (माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा) और उसकी पत्नी निखत अंसारी की चित्रकूट जिला कारागार में गैरकानूनी तरीके से मुलाकात कराने के मामले में जेल में बंद है।

फराज खान समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता है। उसकी गिरफ्तारी के बाद चित्रकूट जिला प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए विकास प्राधिकरण के माध्यम से नेशनल हाईवे पर स्थित उसके पिता मुन्ने खां के घर को अवैध अतिक्रमण बताकर बुलडोजर से गिरवा दिया था। जिसके बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर 7 सदस्य प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर मुन्ने खां और परिजनों से मुलाकात की है।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड के कलाकारों का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, '4 पेग' ने मचा दी धूम 

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1