झांसी में हैरान करने वाली वारदात, छठी की छात्रा से सातवीं के दो छात्रों ने किया गैंगरेप

झांसी  में  थाना बम्होरी कला के अंतर्गत आने वाले एक गांव के स्कूल में छठी में पढ़ने वाली दस वर्षीय छात्रा के साथ गांव के सातवीं के दो छात्रों ने गैंगरेप किया। रोते-बिलखते घर पहुंची छात्रा ने ...

झांसी में हैरान करने वाली वारदात, छठी की छात्रा से सातवीं के दो छात्रों ने किया गैंगरेप

झांसी  में  थाना बम्होरी कला के अंतर्गत आने वाले एक गांव के स्कूल में छठी में पढ़ने वाली दस वर्षीय छात्रा के साथ गांव के सातवीं के दो छात्रों ने गैंगरेप किया। रोते-बिलखते घर पहुंची छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़े :क्रेशर कारोबारी से 1 करोड़ रूपये की रंगदारी मांगने पर जिला पंचायत का रिटायर्ड अपर मुख्य अधिकारी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, झांसी से थाना बम्होरी कला के अंतर्गत आने वाले एक गांव के स्कूल में छठी में पढ़ने वाली दस वर्षीय छात्रा के साथ सातवीं के दो छात्रों ने दुष्कर्म किया। रोते-बिलखते घर पहुंची छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े:बांदाः मंदिर में प्रेम विवाह करने वाली युवती फांसी पर झूली, युवक ने भी किया प्रयास

 आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं। बम्होरी कला थाना प्रभारी नीतेश जैन ने बताया कि गांव के विद्यालय में किसान की बेटी छठी में है, जबकि उसी गांव के करीब 13 वर्षीय दो छात्र सातवीं में हैं। शनिवार शाम छात्रा घर के बाहर खेलने निकली तो आरोपी छात्र उसे बहला-फुसलाकर सुनसान इलाके में ले गए। यहां दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े:आपसी मतभेदों को भुलाकर पत्रकार एकजुट होः दिनेश निगम दद्दा जी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0