5वी, 8वीं के परीक्षा परिणाम में सुरेन्द्रपॉल विद्यालय अव्वल

मप्र शिक्षा विभाग ने मंगलवार को 5वीं व 8वीं बोर्ड परीक्षा के घोषित परिणाम के आधार पर चित्रकूट क्षेत्र में...

5वी, 8वीं के परीक्षा परिणाम में सुरेन्द्रपॉल विद्यालय अव्वल

चित्रकूट(संवाददाता)। मप्र शिक्षा विभाग ने मंगलवार को 5वीं व 8वीं बोर्ड परीक्षा के घोषित परिणाम के आधार पर चित्रकूट क्षेत्र में सुरेन्द्रपॉल ग्रामोदय विद्यालय का परीक्षा परिणाम अव्वल रहा है। जिसमें छात्राओं ने बाजी मारी। पांचवी का परीक्षा परिणाम 88 प्रतिशत तथा आठवीं का परीक्षा परिणाम 87.5 रहा। जिसमें अदिति पटेल पांचवी की छात्रा के 93.25 प्रतिशत के साथ प्रथम स्थान, समर केसरवानी 90.25 प्रतिशत के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त किया तथा सत्यम कुमार पटेल ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया। वही कक्षा आठवीं में प्राची सेन ने 92 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, संध्या देवी ने 91.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान तथा शीतल ने 91 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान में रही। 

यह भी पढ़े : भीषण गर्मी और लू के प्रकोप देखते हुए बाँदा व चित्रकूट में सरकारी एवं अर्धसरकारी कक्षा 1 से 8 तक के स्कूलों में बदला समय

इस अवसर पर दीनदयाल शोध संस्थान के राष्ट्रीय संगठन सचिन अभय महाजन ने विद्यालय के सभी शिक्षकों, बच्चों व अभिभावकों को बधाई देते हुए कहा कि विद्यालय के विकास में छात्रों को आगे बढ़ाने में शिक्षकों की भूमिका अग्रणी रहती है। इस दिशा में प्रयास होते रहना चाहिए। सुरेंद्रपॉल ग्रामोदय विद्यालय के प्राचार्य मदन तिवारी, प्रधानाचार्य अंशुमान पाठक, वरिष्ठ व्याख्याता शिव शंकर पांडेय, शैक्षणिक अनुसंधान केंद्र के प्रभारी कालका प्रसाद श्रीवास्तव ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

यह भी पढ़े : मध्य प्रदेश में 10वीं और 12वीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम घोषित, छात्राओं ने फिर मारी बाजी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0