तुलसी पीठाधीश्वर रामभद्राचार्य को जान से मारने की धमकी,आरोपी की हुई पहचान

आरोपी युवक ने रामभद्राचार्य पर की गई टिप्पणी में कहा कि जो भी शख्स उनकी गर्दन काटेगा उसे 2 लाख दिया जाएगा। जो शख्स उनकी आंख निकाल कर लाएगा। वह उसे 3 लाख रुपये का इनाम देगा...

तुलसी पीठाधीश्वर रामभद्राचार्य को जान से मारने की धमकी,आरोपी की हुई पहचान

सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म में आरोपी युवक का धमकी भरा वीडियो वायरल होने पर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। पुलिस ने भी इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक अलीगढ़ का रहने वाला है।

यह भी पढ़े:बुन्देलखण्ड का ये पहला जनपद होगा,  जहां गाय के गोबर से लकड़ी बनाने का प्रोजेक्ट शुरू होगा

जगद्गुरु रामभद्राचार्य तबीयत खराब होने के बाद देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी तबीयत में अब काफी सुधार है। पिछले दिनों उन्होंने वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा था कि वह अब पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। इस बीच उनको जान से मारने की धमकी मिली है। अलीगढ़ के रहने वाले एक युवक ने रामभद्राचार्य पर अभद्र टिप्पणी की है। इसके बाद से आरोपी युवक के खिलाफ लोगों में आक्रोश है।

यह भी पढ़े:बालू सिंडिकेट चला रहा था सफाई कर्मचारी, एसडीएम को देनी पड़ गयी सफाई

आरोपी युवक ने रामभद्राचार्य पर की गई टिप्पणी में कहा कि जो भी शख्स उनकी गर्दन काटेगा उसे 2 लाख दिया जाएगा। जो शख्स उनकी आंख निकाल कर लाएगा। वह उसे 3 लाख रुपये का इनाम देगा. युवक का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने थ्प्त् दर्ज कर ली है। आरोपी युवक अलीगढ़ के थाना बरला के गांव फुसावली का रहने वाला है। आरोपी युवक का नाम सत्यवीर सिंह है. आरोपी युवक ने 6 फरवरी को उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

यह भी पढ़े:वेलेंटाइन वीक शुरू होते ही इन फूलों की मांग बढी,कीमत तीन गुना बढी 

इस वीडियो में वह कह रहा है कि जो भी स्वामी रामभद्राचार्य की गर्दन काटकर लाएगा। उसे दो लाख और आंखें फोड़ने पर तीन लाख रुपये अपने पास से देगा। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कार्रवाई की मांग की है। पहचान होने के बाद पुलिस ने गांव के चौकीदार रामगोपाल की तहरीर पर थाना बरला पर मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले पर क्षेत्राधिकारी सर्जना सिंह ने बताया कि पोस्ट वायरल होने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है. युवक नोएडा में किसी कंपनी में काम करता है। पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0