बाँदा : प्रेमी ने दिव्यांग प्रेमिका की मां को मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार

बांदा जनपद में एक युवक ने दिव्यांग प्रेमिका की मां की गला दबाकर हत्या कर दी...

बाँदा : प्रेमी ने दिव्यांग प्रेमिका की मां को मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार
सांकेतिक फ़ोटो - सोशल मीडिया

बांदा जनपद में एक युवक ने दिव्यांग प्रेमिका की मां की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए दबिश दी। जिसे कुछ ही घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़े : वर्ष 2019 के चुनाव परिणाम से सीख लेकर बढ़ रहे ओमप्रकाश राजभर

शहर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी हरदौली में रहने वाली शिव प्यारी (40) अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी। छावनी मोहल्ला निवासी रईस छतरा (35) का शिव प्यारी के घर आना-जाना था। शिव प्यारी के बेटे अर्जुन ने बताया कि रईस उनके घर में पिछले एक साल से आता-जाता है। वह हमारी 18 वर्षीय बहन से प्रेम करता था। मंगलवार की रात वह घर आया था, जहां रात में उसने पहले घर की लाइट बंद कर दी और फिर मां की गला दबाकर हत्या कर दी। इसी तरह छोटी बेटी ने भी रईस द्वारा मां की हत्या की बात कही गई है।

यह भी पढ़े : सदगुरु नेत्र चिकित्सालय ने 1.55 लाख आंखों का ऑपरेशन कर बनाया कीर्तिमान

वहीं पड़ोसियों का कहना है कि शिव प्यारी और उसकी बेटी का प्रेमी दोनों एक साथ प्रतिदिन शराब पीते थे। शराब पीने के बाद अक्सर आपस में झगड़ा भी होता था। रात में भी शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े के बाद आरोपी ने घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है, जिसके बच्चे भी हैं। वह ई-रिक्शा चलाता है। प्रेमिका बोलने में और सुनने में असमर्थ बताई जा रही है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट अपडेट : डम्पर व आटो की आमने सामने भिड़ंत, सात लोगों की मौत

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि घटना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बुधवार को सुबह मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पुलिस के गिरफ्तार कर लिया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े : खेत से लौट रहे किसान पर जंगली सियार ने बोल दिया हमला

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि रात को 11 बजे एक महिला की काशीराम कॉलोनी में हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इस दौरान आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने स्वीकार किया है कि उसी ने महिला की गला दबाकर हत्या की है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0