14 दिन के अंदर पुलिस को एक और सफलता 21 लाख कीमत के स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जनपद में इस समय नशे का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है। गांजा और स्मैक की तस्करी करके यहां लाया जाता है और मनमाने दामों में बेचकर युवाओं को नशे का आदी बनाया जा रहा है...

14 दिन के अंदर पुलिस को एक और सफलता 21 लाख कीमत के स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

बांदा,

जनपद में इस समय नशे का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है। गांजा और स्मैक की तस्करी करके यहां लाया जाता है और मनमाने दामों में बेचकर युवाओं को नशे का आदी बनाया जा रहा है। नशे का कारोबार करने वाले आरोपियों की धर पकड़ के दिए पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। शनिवार को पुलिस ने 210 ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जो फर्रुखाबाद से स्मैक लाकर बेचने जा रहा था।

यह भी पढ़ें-इस वजह से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में घट रही है वाहनों की संख्या

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति क्योंटरा तिराहे के पास एक बैग में अवैध स्मैक दिए हुए हैं, जिसकी वह बिक्री करने जा रहा है। इस सूचना पर थाना कोतवाली नगर और एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के कब्जे से 21 लाख रुपए कीमत की 210 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। इस बारे में जब अभियुक्त से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह फर्रुखाबाद से स्मैक लाकर बांदा में बिक्री करने जा रहा था।

यह भी पढ़ें-अखिलेश यादव का बड़ा आरोपः मेरा कार्यक्रम फेल करने के लिए सांड़ छोड़े गए

पुलिस अधीक्षक में बताया कि नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के तार कहां-कहां जुड़े हैं और इस धंधे में कौन-कौन लिप्त हैं। इनके बारे में पुलिस रिकॉर्ड खंगाल रही है। इनसे पूछताछ के बाद जिन तस्करों के नाम सामने आ रहे हैं उन्हें भी ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। ताकि नशे के कारोबार को बंद किया जा सके।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने इसी महीने जिले की कमान संभाली है। उन्होंने आते ही 5 अगस्त को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 20 लाख कीमत की स्मैक बरामद की थी। इसी तरह आज भी एक युवक को पकड़कर उसके कब्जे से स्मैक बरामद की गई है।
यह भी पढ़ें-उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के इंजन में अचानक लगी आग, यात्रियों में भगदड़



What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0